गुजरात टाइटन्स

इस साल आईपीएल(IPL) 2022 में डेब्यू करने वाली टीम गुजरात टाइटंस (GT) फाइनल में पहंच गई है. अपने पहले ही सीजन उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से सभी को चकित कर दिया. इस टीम की कप्तानी स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या को दी गई थी. हार्दिक ने टीम के लिए अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाया. वहीं टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी मौजूद रहे, जिन्होंने पूरे सीजन टीम के लिए कुछ खास नहीं किया. हम आपको ऐसे तीन खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें टीम खराब प्रदर्शन के बाद भी कर सकती है रिटेन.

1. मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिआई विकेट कीपर और बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड को गुजरात टाइटंस ने इस बार मेगा ऑक्शन में 2.4 करोड़ की प्राइस में खरीदा था. वेड अपने बल्ले से वो नहीं कर पाए जिसके लिए टीम ने उन्हें खरीदी था. इस सीजन उन्होंने गुजरात के लिए अब तक 9 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने सिर्फ 16.56 की औसत से 149 रन बनाए हैं. इसके बाद भी उम्मीद की जा रही है कि गुजरात उन्हें अलगे साल रिटेन कर सकती है.

ALSO READ:Women’s T20 Challenge: डेब्यू मैच में ही लेडी सहवाग शेफाली वर्मा पर भारी पड़ी ये भारतीय महिला खिलाड़ी, टूटने से बचा सबसे तेज अर्द्धशतक का विश्व रिकॉर्ड

2. अभिनव मनोहर

कर्नाटक के इस बल्लेबाज़ को गुजरात टाइटंस ने मेगा नीलामी में 2.60 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था. मनोहर ने गुजरात के लिए 8 मैचों में सिर्फ 18 के औसत से 108 रन बनाए हैं. खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. इसके बाद भी उम्मीद की जा रही है कि टीम इन्हें अलगे साल के लिए रिटेन कर सकती है.

3. दर्शन नालकंडे

गुजरात टाइटंस ने इस साल दर्शन नालकंडे को 20 लाख रूपए की बेस प्राइस पर खरीदा था. इस गेंदबाज़ को आईपीएल के इस सीजन में सिर्फ दो मैच खेलने को मिले, जिसमे उन्होंने 2 विकेट ही लिए हैं. दोनों ही मैचों में उन्होंने 11.42 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं. यश दयाल के अनफिट हो जाने के बाद उन्हें टीम में मौका दिया गया था. अगले साल इस गेंदबाज़ को गुजरात रिटेन कर सकती है.

ALSO READ:IPL 2022: मैथ्यू वेड के आउट पर नहीं थम रहा बवाल, अब टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान