भारतीय टीम के सामने हिरोगिरी दिखा रहे थे ग्लेन मैक्सवेल, युजवेंद्र चहल ने निकाली हेकड़ी, देखें वीडियो
भारतीय टीम के सामने हिरोगिरी दिखा रहे थे ग्लेन मैक्सवेल, युजवेंद्र चहल ने निकाली हेकड़ी, देखें वीडियो

IND vs AUS Ball Hit Glenn Maxwell Face: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वॉर्म अप मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को 6 विक से जीत मिली। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज, गेंदबाज और फोल्डर तीनों ने ही काफी अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजों ने अच्छा स्कोर बनाया तो वहीं गेंदबाजों ने विकेट लेकर मैच जिताया। इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के साठबकुच ऐसा हुआ जिससे खिलाड़ी पूरी तरफ अचंभए नजर आया। जानिए क्या है पूरी बात…..

युजवेंद्र चहल और ग्लेन मैक्सवेल के बीच की टक्कर

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वॉर्म अप मैच जोकि ब्रिसबेन में खेला गया। इस मैच में भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के बीच की प्रतिस्पर्धा पुरानी है। युजवेंद्र चहल, ग्लेन मैक्सवेल का विकेट आसानी से ले लेते हैं। वॉर्म अप मैच में जहां ग्लेन मैक्सवेल ने 16 गेंदों पर 23 रन बनाए। तो इसी दौरान ग्लेन मैक्सवेल को एक शॉट खेलना भारी पड़ गया।

ग्लेन मैक्सेवल ने शॉट लगाते हुए रिवर्स स्वीप शॉट खेला। लेकिन ये शॉट ही खिलाड़ी को भारी पड़ गया। क्योंकि शॉट सीधे उनके बैट से टकराकर खिलाड़ी के चेहरे पर जाकर लगा। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है।

Also Read ::IND vs AUS: अभ्यास मैच से ही हुआ साफ कप्तान रोहित शर्मा नहीं देंगे इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप के प्लेइंग इलेवन में मौका

भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही काफी बेहतरीन टीम हैं। इस साल मेजबान ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया दोनो को ही खिताब की प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है। कई दिग्गज का मत है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच विश्व कप 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा। जिसके चलते ये वॉर्म अप मैच काफी रोमांचक था। मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की।

टीम इंडिया की हुई जीत

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वॉर्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जहां भारतीय क्रिकेट टीम ने 20 ओवर्स में 7 विकेट खोकर 187 रन बनाए। इसमें सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने अर्धशतकीय परियां खेली है। बदले में ऑस्ट्रेलिया टीम 20 ओवर्स में ऑल आउट हुई और 180 रन ही बना सकी।

कप्तान फिंच ने अर्धशतकीय पारी खेली। टीम इंडिया की ओर से मोहम्मद शमी ने एकमात्र और अंतिम ओवर फेंका। जहां खिलाड़ी ने चार रन देकर तीन विकेट लिए।

Also Read : IND VS AUS: W W W W मोहम्मद शमी ने अभ्यास मैच में ही रच दिया इतिहास अंतिम 4 गेंदों पर गिरे 4 विकेट, देखें वीडियो