GLENN MAXWELL

ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है. खबर है कि हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल के पैर में फ्रेक्चर आया है. खबर आ रही है कि मैक्सवेल अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में सेलिब्रेट कर रहे थे, जिसके बाद वह असहज हुए और दो पैर पर गिर पड़े. इस दुर्घटना के वजह से ग्लेन मैक्सवेल का पैर टूट गया है. मैक्सवेल बल्ले और गेंद से इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, उनके जाने से टीम को संतुलन नही मिल पाएगा.

जार्ज बेली ने दुर्घटना पर कही ये बात

ग्लेन मैक्सवेल के बारे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जार्ज बेली ने अपडेट दिया है. जार्ज बेली ने कहा है कि,

‘ग्लेन इंजॉय कर रहे थे. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी और हमें ग्लेन के लिए दु:ख है, क्योंकि वह अपने पिछले कुछ मैचों में लय में थे. ग्लेन हमारी सफेद गेंद की टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हम उनकी रिकवरी और रिहैब के दौरान उनका समर्थन करना जारी रखेंगे.’

रिपोर्ट्स बता रही है कि ग्लेन मैक्सवेल की जगह सीन एबॉट को एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जाएगा. साथ ही साथ ग्लेन मैक्सवेल के अब टेस्ट टीम में लौटने की संभावनाएं भी कम हो गई हैं, क्योंकि हाल ही में ग्लेन मैक्सवेल का सलेक्शन टेस्ट सीरीज में भी हुआ था.

ALSO READ: इंग्लैंड की जीत से ये 5 बातें सीख सकती है टीम इंडिया, कप्तान रोहित शर्मा ने की बड़ी गलतियां!

मैक्सवेल के जाने से टीम को होगा नुकसान

ग्लेन मैक्सवेल के बाहर जाने से ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा नुकसान होने वाला है. क्योंकि मैक्सवेल के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों क्षेत्र की कला थी. साथ ही साथ ग्लेन मैक्सवेल कमाल के क्षेत्ररक्षण भी है. मैक्सवेल का कैरियर भी शानदार रहा है. अभी तक उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 127 एकदिवसीय मुकाबला खेला है जिसमे उन्होंने 34 की औसत से 3482 रन बनाया है.

अगर टी-ट्वेंटी मैचों की बात करे तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 98 मैच खेला है जिसमें उनके बल्ले से 2159 रन निकले हैं, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 151 का रहा है जोकि कमाल का है.

ALSO READ: ICC T20 WC चैम्पियन इंग्लैंड को मिले लगभग 13 करोड़ रुपये, भारतीय टीम पर भी हुई पैसों की बारिश