'Aashram 3' में रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता दिन रात डायरेक्टर को भेजती थीं ऐसे मैसेज.......
'Aashram 3' में रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता दिन रात डायरेक्टर को भेजती थीं ऐसे मैसेज.......

वेब सीरीज आश्रम अपने तीसरे सीजन (Aashram 3) की वजह से काफी चर्चा में बना हुआ है।  सीजन 2 को देखने के बाद दर्शकों को  लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अब तीसरा सीजन देखने को मिलेगा। वहीं सीजन में बाबा निराला (Baba Nirala) अपना नया खेल खेलेंगे। इस सीजन के कलाकार काफी चर्चा में है। सीजन 3 के नई कहानी के साथ इसमें नए कलाकार भी जुड़ गए हैं। जिससे फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है। आज हम आपको इस वेब सीरीज (Web Series) के इंटरेस्टिंग कैरेक्टर के बारे में बताएंगे उसका नाम है सोनिया जो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) प्ले करेंगी। ईशा गुप्ता (Esha Gupta)  ने खुद अपने इस रोल के बारे में कुछ ऐसा कह दी है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए जानते हैं।

ईशा गुप्ता ने खोले कई राज

बता दें कि आश्रम 3 (Aashram 3) वेब सीरीज के लिए ईशा गुप्ता (Esha Gupta)  ने डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) को दिन-रात मैसेज किया। ज़ी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा कि उनके पास सबसे पहले इस वेब सीरीज को करने के लिए कॉल आई थी। तब कोविड-19 था इसलिए ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने पांच से छः दिन सोचने में लगा दिया। लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हे यह वेब सीरीज करनी चाहिए तब उन्होंने प्रकाश झा को मैसेज करना शुरू किया ।

ALSO READ : बचपन से क्रिकेट के इन 5 बातों को मानते आ रहे हैं हम सच, लेकिन असल में है बिलकुल ही अफवाह

डायरेक्टर प्रकाश झा के पीछे पड़ गई थी ईशा गुप्ता

प्रकाश झा के पीछे पड़ गई थी ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को लगा कि इस रोल के लिए किसी और को डायरेक्टर ने लॉक कर दिया है। इसलिए वह दिन रात उन्हें गुड मॉर्निंग गुड नाइट का मैसेज करने लगीं। उन्होंने यह मैसेज तकरीबन 20 दिनों तक किया और वह हमेशा पूछती थी कि सर क्या हुआ। आखिरकार ईशा को वह मिल ही गया।  जिसके लिए उन्होंने इतना प्रयास किया था। ईशा गुप्ता ने कहा कि उन्होंने प्रकाश झा को बेहद तंग किया है।

आश्रम 3 के  इस कैरेक्टर की दीवानी हैं  ईशा गुप्ता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा ने कहा कि उन्हें इस सीरीज में सबसे अच्छा कैरेक्टर भोपा का लगा है। वैसे तो सारे कैरेक्टर बहुत अच्छे हैं। बाबा निराला उनका फेवरेट कैरेक्टर है। लेकिन उससे भी ज्यादा उनका फेवरेट कैरेक्टर भोपा का रोल है। ईशा ने कहा कि उनके लिए सोनिया का किरदार प्ले करना बहुत इजी था। बाबा को फसना है यह फसाना है यह तो वेब सीरीज देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें-जब रवि शास्त्री ने जूते से की थी पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद की पिटाई, ड्रेसिंग रूम तक दौड़ा कर जूतों की कर दी थी बरसात