WhatsApp Image 2022 09 01 at 12.58.24 PM

एशिया कप(ASIA CUP 2022) में दो मैच खेलने के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी लाइन अप ने साफ कर दिया है कि उनमें कितनी आग है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेले गए मैच में एक शानदार पारी खेलते हुए टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) फिलहाल आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर 3 के खिलाड़ी हैं.

सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) टीम में बल्लेबाज़ी के लिए नंबर चार पर आते हैं. उन्होंने पिछले मैच में दिखा दिया कि उनके पास विराट कोहली (VIRAT KOHLI) से ज़्यादा तेज़ी से रन बनाने की क्षमता है. गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) चहाते हैं कि इस भारतीय स्टार बल्लेबाज़ को टीम में नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करनी चाहिए.

किसी की फॉर्म के साथ छेड़ न करें

suryakumar yadav

गौतम गंभीर(GAUTAM GAMBHIR) ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा,

“देखो, मेरे पास इसके पीछे का कारण है. किसी को फॉर्म में वापस लाने के लिए आप किसी की फॉर्म के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं. उसने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार खेल दिखाया, जहां सभी संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे थे. वेस्टइंडीज सीरीज़ में भी उसने शानदार परफॉर्म किया. वह 21 या 22 का नहीं है.”

ALSO READ: Asia Cup 2022, IND vs PAK: भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तानी बनकर प्रैंक करना भारतीय फैंस को पड़ा भारी, जेल में डालने की उठी मांग

सूर्या को नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करनी चाहिए

suryakumar yadav

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा,

“उसके पास ज़्यादा वक़्त नहीं है. उसे नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी कराके अपनी फॉर्म का फायदा उठान दें. विराट कोहली के पास इतना अनुभव है कि वो परिस्थिति के हिसाब से नंबर चार पर आकर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं. मेरी निजी तौर पर सोच है कि अब से लेकर टी20 वर्ल्ड कप तक सूर्या को नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने दिजिए और देखिए परिणाम किस प्रकार का आता है.”

हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में सूर्याकुमार यादव ने एक शानदार पारी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया था. उन्होंने 26 गेंदों पर 68 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल थे. इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 261.54 का रहा. सूर्या ने पारी के आखिरी ओवर में चार छक्के लगाए थे.

ALSO READ: ‘मैं ना तो कप्तान हूं और ना ही उप कप्तान,’ हार्दिक पंड्या को क्यों किया गया टीम से बाहर, सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब

Published on September 1, 2022 4:12 pm