गौतम गंभीर, इरफान पठान और रवि शास्त्री ने चुनी टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम, इन दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर कर इस युवा खिलाड़ी को दी जगह
गौतम गंभीर, इरफान पठान और रवि शास्त्री ने चुनी टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम, इन दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर कर इस युवा खिलाड़ी को दी जगह

अगले महीने से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने मौजूदा फॉर्म और अनुभव के आधार पर विश्व कप के लिए टीम इंडिया (Team India) क्या होनी चाहिए? इस पर अपनी टीम बताई है। बता दें भारतीय टीम एशिया कप से दो लगातार मैच खेलकर हारकर बाहर हो गई, जिसके बाद अब टीम में मैच विनर खिलाड़ियों को जगह दी जाए, ये बात की गई है।

गौतम गंभीर के अनुसार मोहसिन खान को मिलनी चाहिए जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और 2011 विश्व कप के नायक रह चुके गौतम गंभीर ने अपनी टी20 विश्व कप 2022 के लिए अपनी टीम चुनी है। इस टीम में कई नाम ऐसे है। जी पर कोई भी संदेश नहीं है कि वो बाहर होंगे। लेकिन गौतम गंभीर ने मोहसिन खान को शामिल किया है।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिला उन्हें जगह देने की बात पर जोर दिया है। साथ ही गौतम गंभीर ने अपनी टीम में दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार को जगह नहीं दी है।

मोहम्मद शमी की वापसी के तीनों समर्थक

गौतम गंभीर, रवि शास्त्री और इरफान पठान ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए मोहम्मद शमी को टीम में शामिल करने की बात कही है। रवि शास्त्री ने भी मोहसिन खान को जगह देने के मामले में गौतम गंभीर की बात का समर्थन दिया है। जबकि रवि शास्त्री की टीम में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का नाम गायन है।

गौतम गंभीर की टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, मोहसिन खान और युजवेंद्र चहल।

Also Read : Road Safety World Series: स्टुअर्ट बिन्नी और सुरेश रैना की विस्फोटक पारी की बदौलत India Legends ने South Africa Legends को 61 रनों से हराया

इरफान पठान की टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल,जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार/मोहम्मद शमी।

रवि शास्त्री की टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहसिन खान, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल।

Also Read : SL vs IND: अफगानिस्तान के बाद अब श्रीलंका ने दिखाया भारत पर तुक्का थी पाकिस्तान की जीत, 18 गेंद पहले ही श्रीलंकाइयों ने पाक को 5 विकेट से रौंदा