‘आपका कप्तान बस आउट हुआ था और आप...’ जीत के बाद विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर, जमकर निकाला गुस्सा
‘आपका कप्तान बस आउट हुआ था और आप...’ जीत के बाद विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर, जमकर निकाला गुस्सा

टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 (ASIA CUP 2022) में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला, जिसमें उन्होंने 5 विकटों से जीत हासिल की. इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 147 रन बोर्ड पर लगाए. इस स्कोर को देख लग रहा था कि भारतीय टीम इस स्कोर का पीछा बड़ी ही आसानी से कर मैच अपने नाम कर लेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

स्कोर का पीछा करने में भारतीय टीम के पसीने छूट गए. हालांकि, भारतीय टीम ने मैच ज़रूर जीत लिया, लेकिन सबकी क्रिकेट प्रेमियों की सांसे अटक गईं थीं. इस मैच में पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) विराट कोहली (VIRAT KOHLI) से बिल्कुल नाखुश दिखाई दिए.

विराट कोहली की इस हरकत पर नाराज हुए गौतम गंभीर

VIRAT KOHLI

इस मैच में गौतम गंभीर विराट कोहली पर नारज़ होते हुए दिखाई दिए. भारतीय टीम का दूसरा विकेट रोहित शर्म के रूप में गिरा. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) का विकेट गिरने के तुरंत बाद ही विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने एक खराब शॉट खेलते हुए अपना विकेट गवा दिया. गौतम गंभीर विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के इस तरह से आउट होने पर काफी नाराज़ दिखाई दिए.

ALSO READ: “बाप बाप होता है और बेटा बेटा” वीरेंद्र सहवाग के इस बयान पर भड़के शोएब अख्तर कहा अगर उसने मेरे सामने बोला होता तो….

विकेट के बाद क्या बोले गौतम गंभीर

Gautam gambhir

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गौमत गंभीर ने कहा,

“वह खुद से बहुत निराश होंगे, क्योंकि रोहित शर्मा का विकेट बस गिरा ही था और अगर इसके बाद आप ऐसे शॉट खेलते हैं. यह अच्छा हुआ कि किसी युवा खिलाड़ी ने ऐसा शॉट नहीं खेला. अगर किसी युवा क्रिकेटर ने ऐसा शॉट खेला होता तो इसकी बहुत आलोचना हो रही होती.”

गंभीर ने आगे बात करते हुए कहा,

“जितने रन वो इंटरनेशनल क्रिकेट में बना चुके हैं, मुझे पूरा भरोसा है कि जब भी वह यह शॉट देखेंगे तो उन्हें यही लगेगा कि ऐसे शॉट की जरूरत नहीं थी. आपने 34 गेंद पर 35 रन बनाए थे, आपका कप्तान बस आउट ही हुआ था, अगर आपने अपनी पारी को बिल्ड कर लिया होता तो चीजें आपके लिए आसान हो सकती थीं.”

ALSO READ: केएल राहुल के पास है हांगकांग के खिलाफ खुद को साबित करने का अंतिम मौका, फ्लॉप रहे तो टी20 विश्व कप से पत्ता कटना तय!