Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख खान कभी अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं, तो कहीं अपने लाडले बेटे आर्यन खान को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इन दिनों शाहरूख खान अपनी खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान का एक किस्सा सामने आया है। शाहरुख खान ने अपनी शादी की पहली रात में काफी परेशान हो गए थे। उनकी पत्नी गौरी खान को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

शादी की पहली रात में हुआ था कुछ ऐसा

आपको बता दें शाहरुख खान ने गौरी खान शादी की है। गौरी खान और शाहरुख खान ने 25 अक्टूबर 1991 में शादी की थी। शाहरुख खान की शादी की पहली रात काफी बर्बाद हो गई थी और इसकी वजह हेमा मालिनी हैं। जब शाहरुख खान अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर मुंबई आए।

आपको बता दें जब शाहरुख खान की शादी हुई थी तब शाहरुख खान दिल आशियाना फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। आपका बता दें शाहरुख खान तब फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए आए थे उसी वक्त इस फिल्म की डायरेक्टर हेमा मालिनी थी। जब शाहरुख खान मुंबई आए तो उनके पास उस वक्त एक घर भी नहीं था, जिसमें वह उन्हें रख सकते फिर उन्होंने अपने दोस्त से कहकर एक होटल मे एक कमरा बुक कराया।

Shahrukh Khan

जब होटल में पहुंचे तब उन्होंने अपनी डायरेक्टर हेमा मालिनी को इस बात की खबर दी कि वह मुंबई वापस आ गए हैं। जैसे ही हेमा मालिनी ने यह सुना तो उन्होंने शाहरुख खान से कुछ बात करने के लिए उसी वक्त सेट पर बुला लिया। शाहरुख खान उसी वक्त अपनी पत्नी गौरी खान को लेकर सेट पर पहुंच गए, हालांकि सेट पर जाकर देखा कि वहां पर हेमा मालिनी अभी नहीं पहुंची हैं और उन्हें आने में थोड़ी देर हो जाएगी, तो थोड़ी देर तक दोनों ने हेमा मालिनी का इंतजार किया।

उस वक्त लगभग रात 11:00 बजे थे। तब तक हेमा मालिनी वहां पर आ गई और शाहरुख खान ने अपनी पत्नी को मेकअप रूम में छोड़ दिया और वह शूटिंग में व्यस्त हो गए जब सूट खत्म करने के बाद मेकअप रूम में शाहरुख खान पहुंचे तो वह देखकर हैरान रह गए।

ALSO READ: रणबीर कपूर की शादी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण क्या होंगी शामिल? जानिए

देखकर गौरी खान को आ गया आंखों में आंसू

Shahrukh Khan
शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान जब मेकअप रूम में पहुंचे तो वहां पर देखा कि गौरी खान लकड़ी की कुर्सी पर उनका इंतजार करते-करते लेट गई उस वक्त रात के 2:00 बजे थे। गौरी खान ने काफी हैवी ज्वेलरी पहन रखी थी और साथ में उन्होंने भारी साड़ी पहन रखी थी और चूड़ा भी पहन रखा था। जिसकी वजह से शाहरुख गौरी खान को काफी दिक्कत हो रही थी। इसके अलावा उस मेकअप रूम में इतने सारे मच्छर थे कि गौरी खान को काफी काट रहे थे। ऐसा देखकर शाहरुख खान की आंखों में आंसू आ गए और वह काफी उदास हो गए।

Read more-KKR vs PBKS: प्रीटी जिंटा की टीम पर मिली जीत के बाद खुश हुए शाहरुख खान, आंद्रे रसेल के लिए कही ये बड़ी बात