विराट कोहली और रोहित शर्मा होंगे टी20 विश्व कप से बाहर? बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने खराब फॉर्म पर कही ये बात
विराट कोहली और रोहित शर्मा होंगे टी20 विश्व कप से बाहर? बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने खराब फॉर्म पर कही ये बात

विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों स्टार बल्लेबाज बीते कई दिनों या कई सालों से अपनी फॉर्म के लेकर स्ट्रगल कर रहे हैं. विराट कोहली बीते 2019 से अपनी फॉर्म को लेकर परेशान दिख रहे हैं. विराट कोहली ने साल 2019 में ही अपना 70 वां शतक लगाया था लगाया था. इसके बाद से वो अभी तक अपने 71वें शतक के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

वहीं, इस साल आईपीएल के सीजन में विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कुछ खास नहीं किया है. आईपीएल के चार महीने बाद टी20 विश्व कप शुरू हो जाएगा. टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली और रोहित शर्मा की खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया है.

विराट कोहली और रोहित शर्मा के खराब फॉर्म पर बोले सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने मिड से बातचीत करते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर कहा,

‘मैं विराट-रोहित के फॉर्म को लेकर बिल्कुल भी चिंता नहीं कर रहा हूं. वे बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और काफी बड़े प्लेयर्स हैं. टी20 वर्ल्ड कप अभी काफी दूर है और मुझे पूरा विश्वास है कि टूर्नामेंट से काफी पहले ये प्लेयर अपनी खोई फॉर्म हासिल कर लेंगे.’

वहीं टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप से पहले कई सीरीजें खेलेगी. इसमे सबसे पहली सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ 19 जून से खेली जाएगी. इसके बाद आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम जायेगी.

भारतीय टीम के कप्तान ने इस साल आईपीएल में किया निराश

rohit sharma

सबसे ज्यादा बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस इस सीजन सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई थी. इस सीजन मुंबई ने कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमे से मुंबई ने सिर्फ तीन मैच ही जीते हैं. वहीं टीम के कप्तान की बात करें तो, पूरे सीजन रोहित शर्मा का बल्ला भी कुछ खास नहीं कर पाया. रोहित ने इस सीजन 12 मैचों में 18.17 की औसत से 218 रन बनाए हैं.

ALSO READ: IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद प्लेऑफ की रेस से बाहर हुईं ये 2 टीमें, अब 3 स्थान के लिए इन 4 टीमों के बीच है जंग

इस सीजन विराट कोहली भी बल्ले से रहे खामोश

virat kohli

आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूरू के लिए कुल 13 मैच खेले, जिसमे उन्होंने 19.67 की औसत से 236 रन बनाए हैं. विराट के लिए यह पहला ऐसा सीजन गुज़रा है, जिसमे उनका औसत 20 से नीचे रहा हो. ये वही विराट कोहली हैं, जिनके नाम पर एक आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है.

ALSO READ: IPL 2022 Orange, Purple Cap: पर्पल कैप पर भारतीय गेंदबाजों का दबदबा कायम, बटलर के कैप को इस भारतीय बल्लेबाज से खतरा