पापा की बेटी के साथ मजेदार Chat वायरल, जिसे पढ़कर आप भी रह जाएंगे दंग

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर फोटोस वीडियो चैट जमकर वायरल होते हैं। कोई फर्श से अर्श तक का सफर करता है कोई अर्श से फर्श तक पहुंच जाता है। इंटरनेट की दुनिया इतनी तेजी से आगे बढ़ रही है कि हर कुछ बहुत तेजी से ही वायरल होता है।

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसी चीज है वायरल हो जाती है जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। यहां ना सिर्फ फोटो वीडियो बल्कि Whatsapp चैट भी वायरल होते हैं, क्योंकि आज के इस दौर में हर कोई मैसेज करता है चाहे वह Whatsapp पर वह चाहे वह फेसबुक हो या फिर इंस्टाग्राम हो। लेकिन कभी-कभी यह चैट इतने वायरल हो जाते हैं कि लोग उसको देख कर हैरान हो जाते हैं।

कभी किसी बच्चे का पढ़ाई में ध्यान नहीं लगता तो अपने बच्चे को मारते डराते धमकाने का वीडियो वायरल होता है। तो कहीं कुछ और ही वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक व्हाट्सएप चैट सामने आया जिसको पढ़ कर हर कोई हैरान है।

 बेटी के ब्लड रिपोर्ट पर पिता ने दिया ऐसा रिएक्शन

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक Whatsapp चैट वायरल हो रहा है। जिसमें एक पिता अपनी बेटी से बात करता है। वह बातचीत ब्लड रिपोर्ट को लेकर होती है। पिता अपनी बेटी को मैसेज करता है कि वह ब्लड रिपोर्ट लेकर आया है। जिसमें वह टोंट मारते हुए लिखता है कि मै तेरी और तेरी फ्रेंड की ब्लड रिपोर्ट ले आया हूं। फिर बेटी ने जवाब दिया कि ओके।

उसके बाद उसके पिता ने टोंट मारते हुए लिखा रिपोर्ट में भी वह ए पॉजिटिव है और तू बी नेगेटिव। यह पढ़ते ही उस लड़की को यह समझ में आ गया कि उसके पापा उसे तंज कस रहे हैं। और उसने फिर लिखा पापा प्लीज और ढेर सारे रोने वाली इमोजी भेजे।

 पोस्ट पढ़कर लोगों ने दिए थे रिएक्शन

बता दें कि इंग्लिश मीडियम स्कूल में नंबर्स के अलावा ग्रेड सिस्टम से मार्किंग की जाती है इस ग्रेडिंग में  A+  सबसे अच्छा फिर B+ और B- और फिर c+ और C- होता है। इसमें ग्रेडिंग के नंबर तय किए जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ उस लड़की के साथ उसके पिता ने उसका मजाक बनाया।

ट्विटर पर मोमो नाम की लड़की का Whatsapp चैट शेयर हुआ है और जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पिता और बेटी के बीच कन्वर्सेशन को पढ़ने के बाद कोई इसे हल्के में ले रहा है तो कोई सीरियस ले रहा है। लोगों ने अपनी रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं एक यूजर ने लिखा गजब पिता है।

ये भी पढ़ें-भारत-पाकिस्तान मैच के लिए गौतम गंभीर ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, इन दिग्गज खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता