महंगाई के बीच सरकार ने दी खुशखबरी अब फ्री मिलेगा LPG कनेक्शन, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ
महंगाई के बीच सरकार ने दी खुशखबरी अब फ्री मिलेगा LPG कनेक्शन, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

कोरोना वायरस महामारी के बाद देश की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से चरमरा गई है। ऐसे में बढ़ती महंगाई से जनता की कमर टूट गई गई है। आजकल पेट्रोल, डीजल, सिलेंडर, खाने-पीने की चीज़ें आदि सभी के दाम बढ़कर आसमान की ऊंचाई छू रहे हैं।

फ्री में रसोई गैस सिलेंडर

FREE LPG

वहीं बढ़ती मंहगाई के बीच आम जनता को छोटी से छोटी जरूरतों को पूरा करना काफी मुश्किल हो गया है। वहीं बढ़ते गैस सिलेंडर के दाम से भी राहत मिलना आसान नही। लेकिन अब आपके लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल, हाल ही में सरकार ने एक ऐसी योजना का शुरू की है जिसके तहत आपको रसोई गैस सिलेंडर फ्री में मिलेगा। इस फ्री गैस सिलेंडर का हजारों लोग फायदा उठा सकते हैं।

गोवा सरकार ने की नई योजना की शुरुआत

FREE LPG CONNECTION IN GOA

बता दें कि गोवा सरकार ने एक ऐसी योजना की शुरुआत की है जिसके तहत आम जनता को फ्री रसोई गैस सिलेंडर मिल सकेगा। वहीं इस योजना को जून महीने के आखिर में शुरू कर दिया जाएगा। इस स्कीम से गरीबी रेखा के नीचे वाले लोगों को कुछ राहत तो जरूर मिलेगी। जिससे उनकी थोड़ी मुश्किलें हल्की हो जाएंगी।

ALSO READ: Gold Rate: सातवें आसमान से सीधे धड़ाम हुआ सोना, अब मात्र इतने कीमत में मिल रहा है 1 तोला गोल्ड

इन लोगों को मिलेगा मुफ्त में सिलेंडर

FREE LPG CONNECTION

बता दें कि इस हफ्ते ही गोवा के ग्रामीण विकास मंत्री श्री गोविंद गौड़े ने ऐलान किया है कि गरीबी रेखा से नीचे लोगों को फ्री में गैस सिलेंडर बांटा जाएगा। इस स्कीम को जून महीने के आखिर में शुरू किया जायेगा। दरअसल, विधान सभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने गरीबी रेखा के नीचे लोगों को फ्री में एलपीजी सिलेंडर देने का वादा किया था।

ALSO READ: Gold Price: 5,200 रुपये सस्ता हुआ सोना, जल्दी करें खरीददारी, अब मात्र इतने में मिल रहा 1 तोला GOLD