2023 में रिलीज होने वाली ये 4 फिल्में तोड़ सकती हैं कमाई के सभी रिकॉर्ड, 1000 करोड़ का पार कर सकती हैं आंकड़ा

बॉलीवुड में इस वक्त कई फिल्में मौजूद है, जिसने रिलीज के बाद 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. इस फिल्म में कई ऐसे नाम शामिल है जिसने लोगों के दिमाग पर एक अलग ही छाप छोड़ी है. देखा जाए तो साल 2023 आधा गुजर चुका है. इसके बावजूद भी अभी यह कहा जा रहा है कुछ ऐसी ही फिल्में है जो 1000 करोड रुपए कमाने का दम रखती है.

आज हम आपको साल 2023 में आने वाली चार ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे लेकर यह कहा जा रहा है कि यह 1000 करोड़ तक की कमाई कर सकती है.

जवान

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के सुपरहिट होने का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जब से इस फिल्म का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ है तब से लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.

इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में है, जहां दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, संजीता भट्टाचार्य, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबरा भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को एटली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

डंकी

शाहरुख खान द्वारा इस फिल्म में अभिनय किया गया है जिसका निर्देशन राजकुमार हीरानी कर रहे हैं. आपको बता दें कि राजकुमार हीरानी की कोई भी फिल्में बेहद ही यूनिक होती है जो काफी चुनिंदा फिल्में बनाते हैं. यही वजह है कि सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बता दिया गया है.

प्रोजेक्ट के

इस फिल्म में प्रभास नजर आने वाले हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हसन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े दिग्गज कलाकार भी देखने को मिल सकते हैं.

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक बिग बजट में बनी हुई फिल्म है, जिसका सुपरहिट होना अभी से ही तय माना जा रहा है.

सालार पार्ट वन: सीजफायर

इस फिल्म में भी प्रभास नजर आने वाले हैं, जो प्रशांत नील के निर्देशन में बनी है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जो एक बिग बजट की फिल्म होने जा रही है.

इस फिल्म ने नया बेंचमार्क सेट करते हुए दरअसल नॉर्थ अमेरिका में 1979 से ज्यादा जगहों और 5000 से अधिक विदेशी लोकेशंस में पहली बार स्क्रीनिंग हासिल की है, जो 28 सितंबर को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, तमिल में रिलीज होने वाली है.

ALSO READ:मजह 19 साल की उम्र में सनी लियोनी की मां उनके नाम से करने लगी थीं नफरत, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

Exit mobile version