साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल नहीं देंगे इन 3 खिलाड़ियों को मौका, सिर्फ पानी पिलाते आयेंगे नजर
साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल नहीं देंगे इन 3 खिलाड़ियों को मौका, सिर्फ पानी पिलाते आयेंगे नजर

इंडिया और अफ्रीका के बीच होने वाली पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए 18 सदस्यीय इंडिया टीम की धोषणा हो चुकी है. टीम में कई यंग खिलाड़ियों को उनके आईपीएल प्रदर्शन को देखते हुए चुना गया है. टीम में जिन नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है उन्हें इतनी आसानी से टीम में जगह तो मिल नहीं जाएगी. हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अफ्रीका के खिलाफ टीम की प्लेइंग इलेवन में आसानी से जगह नहीं बना पाएंगे.

1. रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई

इंडियन टीम में यंग स्पिनर रवि बिश्नोई को 18 सदस्यों में शामिल किया गया है. रवि बिश्नोई का टीम में जगह बना पाना इतना आसान नहीं होगा क्योंकि टीम में युजवेंद्र चहल भी हैं. टीम से चहल को हटा कर रवि बिश्नोई को खिलाया जाए ऐसा तो किसी कीमत पर नहीं किया जा सकता है. चहल ने आईपीएल के इस सीजन बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए 26 विकेट अपने नाम किए हैं. ऐसे में रवि बिश्नोई का टीम में जगह बना पाना बहुत ही मुशकिल होगा.

2. ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़

इस 18 सदस्यीय टीम में चेन्नई के स्टार बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ को भी शामिल किया गया है. ऋतुराज गायकवड़ एक ओपनर बल्लेबाज़ हैं. हालांकि टीम में पहले से ही कई बल्लेबाज़ मौजूद हैं ऐसे में ऋतुराज का प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना बहुत ही मुश्किल होगा. अच्छी किस्मत के चलते इन्हें मौका मिल सकता है, बाकी तो ये संभव नहीं है. आईपीएल में भी इस साल उनका कुछ खास नहीं गुज़रा है. इससे पिछले सीजन उन्होंने आईपीएल में शानदार परफॉर्म किया था.

ALSO READ: IPL 2023: आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद सबसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव

3. अक्षर पटेल

अक्षर पटेल

एक बार फिर अक्षर पटेल की टीम इंडिया में वापसी हुई है. अक्षर पटेल एक शानदार ऑलराउंडर हैं. इस आईपीएल में अक्षर पटेल ने अच्छा परफॉर्म किया था, जिसके चलते इन्हें टीम में वापस बुलाया गया है. हालांकि, टीम में हार्दिक पांड्या जैसे ऑलराउंडर पहले से ही मौजूद हैं. इसके बाद अक्षर की टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना बहुत ही मुश्किल होगा.

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये खिलाड़ी करेगा केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर