राजस्थान के खिलाफ आशीष नेहरा ने चली बड़ी चाल, इन 2 खिलाड़ियों को करेंगे बाहर, ये होगी प्लेइंग 11
राजस्थान के खिलाफ आशीष नेहरा ने चली बड़ी चाल, इन 2 खिलाड़ियों को करेंगे बाहर, ये होगी प्लेइंग 11

अपने पहले ही सीजन में सबका दिल जीत कर गुजरात टाइटंस ने अंक तालिका में नंबर एक पर जगह बना ली है. क्वालिफायर-1 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. इस मैच पर लोगों की निगाहें टिकी रहेंगी. इस मैच को 24 मई 2022 को कोलकत्ता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी.

पिछला मुकाबला हार कर भी नंबर 1 पर पहुंची गुजरात

GUJRAT TITANS IPL 2022

इस सीजन गुजरात टाइटंस ने 14 में से 10 मैच जीते हैं. गुजरात ने अपने डेब्यू सीजन में ही अंक तालिका में पहले स्थान पर जगह बनाई है. अपना आखिरी मैच आरसीबी से हार के बाद भी गुजरात टाइटंस  पहले ही नंबर एक पर रही. इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाज़ी करके 20 ओवरों में 168 रन बनाए थे. बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी आरसीबी ने इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया था.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

अल्जारी जोसेफ

क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस कुछ बदलाव कर सकती है. इससे पिछले मैच में सुंदर साईं किशोर खेलते हुए दिखाई दिए थे. क्वालीफायर मुकाबले में कहा जा रहा है कि सुंदर साईं की जगह अल्ज़ारी जोसफ को टीम में मौका दिया जा सकता है.

इस सीजन में इससे पहले राजस्थान और गुजरात टाइटंस के बीच एक मुकाबला खेला जा चुका है. लीग के इस मैच को गुजरात ने राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया था. कप्तान हार्दिक पांड्या ने 87 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली थी. अब एक बार फिर दोनों के बीच क्वालीफायर का मुकाबला होना है. देखना यही रहेगी इस मुकाबले को कौन अपने नाम करता है.

ALSO READ: Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

GUJRAT TITANS lockie ferguson

गुजरात की तरफ से ओपनिंग पर शुभमन गिल और रिद्दीमन शाह दिखाई देंगें. इसके बाद टीम टीम में डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया के रूप में एक शानदार मिडिल ऑर्डर देखने को मिलेगा. इसके अलावा राशिद खान, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्गुसन, अल्ज़ारी जोसफ यश दयाल के साथ टीम के पास एक शानदार बॉलिंग अटैक देखने को मिलेगा.

ऋध्दिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, सांई सुदर्शन, लॉकी फर्गुसन, मोहम्मद शमी, राशिद खान, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ.

ALSO READ: सुरेश रैना से शादी नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चौधरी, इस शर्त पर शादी के लिए हुईं थीं तैयार