ललित मोदी संग सुष्मिता सेन के रिश्ते पर पिता शुबीर सेन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ऐसा कुछ होता है तो…
ललित मोदी संग सुष्मिता सेन के रिश्ते पर पिता शुबीर सेन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ऐसा कुछ होता है तो…

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले ही सुष्मिता एक वेकेशन पर गई थीं जहां उनकी एक तस्वीर पोस्ट की गई। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गईं। बता दें कि इस तस्वीर में वह सार्डिनिया में बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ रोमांटिक वेकेशन पर गई थीं। वहीं से ललित मोदी ने एक्ट्रेस  के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। जिसको देखते ही सोशल मीडिया पर कमेंट की बरसात होने लगी। लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे। सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड का रिएक्शन भी सामने आया था। वहीं एक्ट्रेस के पिता ने भी अपना रिएक्शन दिया।

सुष्मिता के पिता ने दिया ऐसा रिएक्शन

ललित मोदी ही नहीं इन अमीर हस्तियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं सुष्मिता सेन, चौथे नंबर वाले सेबनती बेस्ट जोड़ी

बता दें कि सुष्मिता सेन के पापा इंडियन एयर फोर्स में अधिकारी थे। जो अब रिटायर हो चुके हैं। उन्होंने भी अपनी बेटी के इस रिलेशनशिप पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी उनकी बेटी की डेटिंग की खबरें उन्हें ट्विटर से पता चली।

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। सुष्मिता के पापा ने कहा कि अगर यह सच है तो अच्छी बात है और यह उनकी बेटी के लिए एक महत्वपूर्ण फैसला है। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या आप ललित मोदी को अपने दामाद के रूप में देखते हैं तब उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कुछ पता होता तो मीडिया को जरूर बताते और इस मामले में अब छुपाने जैसा कुछ भी नहीं है।

ALSO READ:हनीमून के सवाल पर अपनी मौसी पर भड़की आलिया भट्ट, कहा हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है

ललित मोदी के ट्वीट से मची हलचल

बता दें कि ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ जो तस्वीर शेयर की थी उसको देखते ही जैसे सोशल मीडिया पर भूचाल सा आ गया। लोगों का तो यहां तक कहना था कि दोनों ने एक दूसरे से इंगेजमेंट कर लिया। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है यह दोनों सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ALSO READ: सैफ अली खान से पहले करीना कपूर इन बॉलीवुड एक्टर्स के साथ बना चुकी हैं सम्बंध, एक के साथ तो MMS भी हुआ था लीक