urfi javed tweet

शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जो उर्फी जावेद (Urfi Javed) को ना जानता हो। ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) के अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोग उन्हें  जानते हैं और वह अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी चर्चा में भी बनी रहती हैं। अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर वो सड़क पर निकल जाती हैं।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम के साथ ही साथ ट्विटर पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इन दिनों उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने कहा नंगे तो सभी हैं

उर्फी जावेद का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा कि सभी लोग नंगे हैं। ऊर्फी जावेद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। और उन्होंने एक ट्वीट किया और लोगों पर तंज कसते हुए लिखा कि

“नंगे तो सभी हैं भाई फर्क बस इतना है मैं कपड़ों से और कुछ लोग सोच से”।

उर्फी के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक किया है। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट भी किया। वह अपने फैशन सेंस की वजह से लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अलग अलग अंदाज और अलग-अलग कपड़ों में नजर आती है। लोग सोच नहीं पाते हैं कि वह कब किस अंदाज में नजर आ जाएं।

अपने मस्तमौला अंदाज के लिए फेमस हैं उर्फी जावेद

हालांकि एक्ट्रेस को किसी के बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपना काम करती रहती हैं। जैसे कोई वीडियो या फोटो शेयर करती हैं, देखते ही देखते वह वायरल हो जाता है, उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। साथ ही साथ बहुत ही मशहूर फैशन डिजाइनर्स के साथ प्रोजेक्ट कर रही हैं।

उर्फी जावेद आजकल बोल्डनेस की सारी सीमाओं को पार कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। वह अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग उनके अदाओं और अंदाज के दीवाने हैं।

ALSO READ-Akanksha Dubey net worth: मौत के बाद अपनी बेसहारा माँ के लिए इतनी संपति छोड़ गईं हैं एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे

Published on March 31, 2023 10:59 am