'और ये पांडू कम नहीं था..' हार्दिक पांड्या पर BCCI अध्यक्ष गांगुली के बयान पर मचा जमकर बवाल, हुए ट्रोल
'और ये पांडू कम नहीं था..' हार्दिक पांड्या पर BCCI अध्यक्ष गांगुली के बयान पर मचा जमकर बवाल, हुए ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले गए तीसरे वन डे मैच में ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने ऑल राउंडर प्रदर्शन किया है। जिसके बाद चारों तरह उनकी काफी तारीफ हुई। कई दिग्गज खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए उन्हें काफी अच्छा ऑल राउंडर बताया।

इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी हार्दिक पांड्या और अन्य खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए ट्वीट कर दिया। ये ट्वीट खुद सौरव गांगुली को काफी भारी पड़ गया। फैंस ने सौरव गांगुली को आड़े हाथ लिया और ट्रॉल कर दिया। जानिए क्या है पूरी बात…

हार्दिक पांड्या को कह दिया पांडू

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में ऑल राउंडर प्रदर्शन किया। अनेक साथ ही टीम के कई खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। इंग्लैंड दौरे के समाप्त होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए इस दौरे के तीनों फॉर्मेट में अच्छे प्रदर्शन के दम पर टीम के लिए इस सीरीज को शानदार बनाने के लिए सभी की तारीफ की।

पिछले साल की रीशेड्यूल टेस्ट सीरीज के टाई होने के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री को भी अपने ट्वीट में शामिल किया। इसी के साथ रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत के साथ साथ हार्दिक पांड्या को भी शाबाशी दी।

सौरव गांगुली ने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया,

“इंग्लैंड में सुपर प्रदर्शन, उनके अपने देश में ये करना आसान नहीं टेस्ट में 2-2। टी 20 और वनडे में जीत, शाबाश द्रविड़, रोहित शर्मा, रवि शास्त्री, विराट कोहली, बीसीसीआई, पंत स्पेशल था और पांडू भी कम नहीं था”।

Also Read : Ind vs WI: इंग्लैंड फतह के बाद, जानिए वेस्टइंडीज सीरीज कब, कहां और कितने बजे खेली जाएगी ODI और T20 मुकाबला, देखें स्क्वाड

फैंस को हार्दिक पांड्या को पांडू कहना नही आया पसंद

'मुझे बस एक चीज मिल जाये फिर मैं 6 गेंद पर 6 छक्के खाने को तैयार हूं' 'मैन ऑफ द सीरीज' लेते हुए हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

सौरव गांगुली ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने टीम के खिलाड़ियों को शाबाशी दी। लेकिन इस खुशी के इजहार में बहकर हार्दिक पांड्या को पांडू कहना फैंस को पसंद नहीं आया। हार्दिक पांड्या को पांडू कहकर सौरव गांगुली ने उनकी तारीफ की लेकिन फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुनाई।

प्लेयर ऑफ द सीरीज बने हार्दिक

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। आखिरी मैच में हार्दिक पांड्या ने पहले सात ओवर्स में चार विकेट लिए। जोकि उन्होंने मात्र 3.43 की औसत के साथ 24 रन देकर लिए थे। इस दौरान हार्दिक पांड्या में तीन मैडेन ओवर भी डाले। इसके बाद बल्ले से भी प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या ने 55 गेंद में 129 के स्ट्राइक रेट से 10 चौके के साथ 71 रन बनाए।

Also Read : IND vs ENG: खत्म हुआ रोहित शर्मा का टेंशन, टी20 वर्ल्ड कप से पहले मिला धोनी-युवराज जैसा धाकड़ जोड़ी, पक्का हुआ वर्ल्ड कप