SHUBMAN SARA

आईपीएल 2023 में आज अंतिम लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात के बीच खेला गया. टॉस जीतकर गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और RCB को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली की शतकीय पारी की बदौलत 198 रनों का लक्ष्य रखा.

गुजरात की जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंची मुंबई इंडियंस

रॉयल चैलेंजर्स द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद शानदार रही. शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली तो विजय शंकर ने भी शानदार अर्द्धशतक लगा टीम की जीत में योगदान दिया.

गुजरात का मिडिल ऑर्डर जरुर थोड़ा कमजोर रहा, लेकिन अंत में टीम ने जीत हासिल कर पॉइंट टेबल के टॉप पर अपनी जगह पक्की रखी तो मुंबई इंडियंस को भी प्लेऑफ में मौका मिल गया.

फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

गुजरात की जीत और मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. आइये नजर डालते हैं फैंस का कैसा रिएक्शन रहा.

विराट कोहली के शतक पर शुभमन गिल पड़े भारी

198 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत साधारण रही, सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा सिर्फ 12 रन बनाकर मोहम्मद सिराज के हाथों आउट हो गए. इसके बाद शुभमन गिल और विजय शंकर के बीच अच्छी साझेदारी हुई. जहां शुभमन ने गिल विराट कोहली की तरह लगातार दो शतक लग दिया.

शुभमन ने 52 गेंदो में 5 चौके और 8 छक्के की मदद से 104 रनों की पारी खेली. विजय शंकर ने शुभमन गिल का साथ दिया और 53 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इन दोनों के साझेदारी से गुजरात टाइटंस ने यह मैच 5 गेंद शेष रहते ही जीत दर्ज कर ली.

ALSO READ: IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 से बाहर करने में नहीं छोड़ी थी कोई कसर, शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेल नीता अंबानी को दिलाया प्लेऑफ का टिकट