"हर दिन नागपंचमी नहीं होती बांग्लादेश, नागिन डांस करने के लिए...." बांग्लादेश को घुटने पर लाने के बाद हुई अफगानिस्ता
"हर दिन नागपंचमी नहीं होती बांग्लादेश, नागिन डांस करने के लिए...." बांग्लादेश को घुटने पर लाने के बाद हुई अफगानिस्ता

आज एशिया कप 2022 में तीसरा मैच बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने का शाकिब अल हसन का फैसला सभी के समझ से परे रहा. क्रिकेट पंडितो का मानना था कि इस मैदान पर ओस का कोई प्रभाव नहीं होगा, ऐसे में जब शाकिब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो सभी हैरान रह गये.

अफगानिस्तान के सामने बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने टेके घुटने

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश को अपने 3 विकेट जल्दी ही पॉवर प्ले में ही गंवाने पड़े. बांग्लादेश की तरफ से मोसाद्देक होसैन ने सबसे अधिक 48 और म्ह्म्दुल्लाह ने 25 रन बनाये. इन दोनों के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज अफगानिस्तान के सामने नहीं टिक सका.

बांग्लादेश की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाये, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने बांग्लादेश को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आइये देखते हैं लोगों ने कैसे अपनी प्रतिकिया व्यक्त की है

ALSO READ: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जानी वाली सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे ये 18 खिलाड़ी, जानिए कौन होगा कप्तान

ALSO READ: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, कहा “भारत नहीं सबसे पहले ये टीम बनाएगी एशिया कप के सुपर 4 में जगह”

ALSO READ: Asia Cup 2022, IND vs PAK: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया पर कसा तंज़, बोले- टीम ने हारने की कर ली थी पूरी तैयारी, वो तो….

https://twitter.com/skr_dubai/status/1564643648071168001

Published on August 30, 2022 10:24 pm