ROHIT SHARMA

रोहित शर्मा: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच गुरूवार को ढाका में खेला गया। दूसरा वनडे मैच भी पहले वनडे मैच की तरह काफी रोमांचक रहा है। मैच का नतीजा अंतिम ओवर में आया। जहां बांग्लादेश की टीम ने 5 से मुकाबला जीतकर सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

रोहित शर्मा को किया सलाम

मैच जितना रोमांचक था उतने ही रोमांचक सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी थे। मैच के हर एक पल पर ट्विटर पर यूजर्स ने अपने अलग अलग रिएक्शन दिए। इन रिएक्शन में कुछ तो ऐसे ट्वीट जिनको देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

मैच की पहली पारी में जब रोहित शर्मा को चोट लगी तो वे मैदान के बाहर गए। जिस पर कई लोगों ने ट्वीट कर निराशा जाहिर की। वहीं जब भारतीय टीम मैच में मुश्किल परस्थितियों में थी तब वें मैदान पर बल्लेबाजी करने आए तो फैंस ने ट्विटर पर उनको सलाम किया। साथ ही यूजर्स ने उन्हें ब्रेव मैन भी कहा। वह कई लोगों ने उन्हें घायल शेर भी बताते हुए उनकी तारीफ की।

ALSO READ: बीसीसीआई में बदलाव का दौर जारी, रोजर बिन्नी ने बदला टीम इंडिया का कोच, अब ये खिलाड़ी होगा अंतरिम कोच

उमरान की रफ्तार के हुए फैन

वहीं रोहित शर्मा के अलावा ट्विटर पर उमरान मलिक और भारतीय गेंदबाजी भी छाई रही। कई लोगों ने उमरान मलिक की रफ्तार बिजली की रफ्तार बताया और उन्हें भारत का सबसे तेज मैन बताया और उनके तेज गेंदों की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही कई यूजर्स भारत की गेंदबाजी पर भी तंज कसा और अपने अलग अलग रिएक्शन दिए।

ALSO READ: ऑटो चलाने वाले के बेटे के सामने बांग्लादेश ने टेके घुटने, मुकेश कुमार ने पहली पारी में 6 विकेट चटकाकर बटोरी सुर्खियां

https://twitter.com/valdimiputin/status/1600496006604685312?t=y4Xgg4eDUvwdHp3x49ek4g&s=19

Published on December 7, 2022 8:23 pm