आमिर खान और फातिमा सना शेख

Fact Check: आमिर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते हैं आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। आमिर खान पहले कुछ दिनों तक अपनी दूसरी पत्नी से तलाक को लेकर सुर्खियों में थे, सुना जा रहा था कि वह अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने वाले हैं और अपनी को-स्टार से शादी करने वाले हैं। ऐसा सुनने में आ रहा था कि आमिर खान जल्दी फातिमा सना शेख से शादी करने वाले हैं। इन दिनों आमिर खान और फातिमा के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं यह तस्वीरें उनकी शादी की वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने फातिमा सना शेख से शादी कर ली है, और यह तस्वीरें उनके रिसेप्शन की हैं।

आमिर खान और फातिमा सना शेख ने कर लिया है निकाह!

सलमान खान और फातिमा सना शेख

आमिर खान और फातिमा सना शेख की यह जो तस्वीरें वायरल हो रही है लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि आमिर खान ने फातिमा सना शेख से शादी कर ली है। सोशल मीडिया के यूजर ने दावा किया है कि आमिर ने फातिमा के साथ तीसरा निकाह कर लिया है। लेकिन अगर इसकी सच्चाई देखी जाए तो यह सच नहीं है। इन तस्वीरों को अगर गौर से देखा जाए तो इसमें साफ दिखाई देता है कि यह तस्वीरें सॉफ्टवेयर से एडिट की गई है। लेकिन ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है।

क्या है पूरी सच्चाई

आमिर खान, फातिमा सना शेख और किरण राव

इन तस्वीरों की सच्चाई है कि आमिर खान के साथ असल में किरण राव ही खड़ी हैं इसमें सॉफ्टवेयर एडिट के द्वारा फातिमा की तस्वीर को एडिट कर दिया गया है। ये तस्वीरें फेक है। यूट्यूब पर अपने फेक व्यूज बढ़ाने के लिए यह सब किया गया है। आप ऐसी फेक खबरों पर ध्यान ना दीजियेगा यह तस्वीरें साफ तरीके से फेक हैं। आमिर खान के साथ इससे पहले भी यह सब हो चुका है, इनकी तस्वीरें इससे पहले भी वायरल हो चुकी हैं।

ALSO READ: Kareena Kapoor फैशन के चक्कर में हुईं OOPS MOMENT का शिकार, एक छुटकू से पिन ने बचाई इज्जत

इससे पहले भी हो चुकी है तस्वीरें वायरल

आमिर खान और फातिमा सना शेख

फातिमा और आमिर खान की तस्वीरें पहले भी वायरल हो चुकी है। इन तस्वीरों में भी दावा किया गया था आमिर खान ने फातिमा के साथ शादी कर ली है यह उनकी शादी की तस्वीरें हैं। आमिर खान की शादी पर एक पोस्ट जमकर वायरल किया गया था, जिसमें यह साफ कहा जा रहा था कि फातिमा सना शेख एक मशहूर एक्ट्रेस हैं।

Aamir Khan 4 - 2

इन्होंने दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया है। इन्होंने गीता फोगाट का किरदार निभाया था और इन तस्वीरों से दावा किया जा रहा था कि आज यह आमिर खान की तीसरी पत्नी बन चुकी हैं। यह तो इनका निजी मामला है इससे हमे क्या फर्क पड़ता है, लेकिन अगर देखा जाए तो या वही आमिर खान हैं, जिन्होंने सत्यमेव जयते को प्रमोट किया था क्या यह बहुविवाह पर भी कुछ बोलेंगे? आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

Read more-आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर