विश्व क्रिकेट में इस समय पाकिस्तान के खिलाड़ी बाबर आज़म का नाम चर्चा में छाया हुआ है। हाल में हुई पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के सीरीज में बाबर आज़म ने जिस तरह बल्लेबाजी की है, वो काफी चर्चा में रही है। इसी के साथ सीरीज में जीत के बाद उन्हें आईसीसी वन डे रैंकिंग में भी फायदा हुआ है।

रशीद लतीफ़

वहीं भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली भले ही अपनी फार्म से बाहर चल रहे हैं। लेकिन उन्हें अपनी टीम के प्लेइंग इलेवन में हर टीम रखना चाहेगी। विराट कोहली एक दिग्गज खिलाड़ी है। इसमें कोई दो राय नहीं हैं। इसी बीच राशिद लतीफ, पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने एक बयान दे दिया है। जिसमे उन्होंने जीत के लिए इन दो खिलाड़ियों को शमिल करने की बात कही है। तब वो निसंदेह टीम को जीत दिला देंगे। जानिए क्या कहा राशिद लतीफ ने…

बाबर आज़म और विराट कोहली को दो, फिर 9 लकड़ी के टुकड़ों के साथ भी विश्वकप जीता सकता हूं

राशिद लातिफ़

भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली और पाकिस्तान के खिलाड़ी बाबर आज़म के बीच तुलना काफी लंबे समय से। चलती आ रही है। लेकिन दोनों एक टीम में ही ये कल्पना हाल में पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी ने की है।

राशिद लतीफ़

पाकिस्तान के पूर्व विकेट कीपर खिलाड़ी राशिद लतीफ ने हाल के कहा कि अगर उन्हें विश्व कप की जिम्मेदारी दी जाए तब उन्हें टीम में पाकिस्तान के बाबर आज़म और भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली मिल जाए और साथ में नौ लकड़ी के टुकड़े भी मिल जाए। तब भी विश्व कप जीता सकता हूं। राशिद लतीफ ने ये ऐसी टिप्पणी की है जोकि शायद ही किसी ने अब तक की हो।

ALSO READ:IPL 2022: मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने चहल के कमरे में घुस कर 15वी मंजिल से लटकाया, युजवेंद्र का खुलासा- साथी खिलाड़ियों ने बचाया वरना चली जाती जान

मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व मैनेजर सर एलेक्स फर्गुसन ने भी ऐसा कहा था

राशिद लतीफ ने जिस तरह से बाबर आज़म कर विराट कोहली के साथ नौ लकड़ी के टुकड़ों की बात की है। वो मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व मैनेजर सर एलेक्स फर्गुसन की याद दिलाती है। उन्होंने भी इसी तरह एक टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा था कि मुझे बस 10 लकड़ी के टुकड़े दे दो और जिनेदिन जिदान दे दो। बस मैं टीम को चैंपियंस लीग का खिताब जिता सकता हूं। जिसके बाद अब राशिद लतीफ ने भी विराट कोहली को बाबर आज़म दे दो और मैं विश्व कप जीता सकता हूं कह दिया है।

बता दें, बाबर आज़म आईसीसी वन डे प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर हैं वहीं विराट कोहली आईसीसी वन डे प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर हैं।

ALSO READ:IPL 2022 PBKSvsGT : गुजरात के खिलाफ़ इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी पंजाब किंग्स की टीम, इस प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे मयंक अग्रवाल