WhatsApp Image 2022 08 07 at 1.35.23 PM

इंडिया यंग तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह(ARSHADEEP SINGH) अपने शुरुआती दिनों में ही कहर ढा रहे हैं. उन्होंने इंडिया टीम में कदम रखते ही अपना एक नाम बना लिया है. अर्शदीप सिंह ऐसे गेंदबाज़ बन गए हैं, जिन्होंने टीम के लिए अभी सिर्फ कुछ मैच ही खेले हैं, लेकिन वो लोगों से लेकर तमाम क्रिकेटएक्सपर्ट्स की ज़ुबान पर चढ़ गए हैं. अर्शदीप(ARSHADEEP SINGH) को लेकर टीम के पूर्व हेड कोच ने कहा कि वो टी20 वर्ल्ड टीम में अर्शदीप सिंह(ARSHADEEP SINGH) को ज़रूर शामिल करेंगे, फिर चाहें किसी को भी बाहर बैठाना पड़े.

इस कोच ने दिया बड़ा बयान

RAVI SHASTRI

भारतीय पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री(RAVI SHASTRI) ने फैनकोड पर अर्शदीप सिंह(ARSHADEEP SINGH) के बारे में बात करते हुए कहा, “भारतीय टीम को वैरायटी की जरूरत है और ऑस्ट्रेलिया में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमतौर पर अच्छा काम करते हैं. वो एक अलग तरह का बाउंस और एंगल बनाते हैं. वो भारतीय अटैक के लिए एकदम परफेक्ट गेंदबाज होंगे. भुवनेश्वर कुमार(BHUVNESHWAR KUMAR), जसप्रीत बुमराह(JASPRIT BUMRAH) और शमी टीम का हिस्सा होने चाहिए और अगर आप उसमें अर्शदीप(ARSHADEEP SINGH) को रख दें तो उन्हें शायद खेलने का मौका मिल सकता है.”

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“मैं तो लूंगा उसको. मैं उसको वैरायटी के लिए लूंगा जिसको बैठना होगा वो बाहर बैठ सकते हैं. अगर चार तेज गेंदबाज हैं तो मैं तीन दाएं हाथ के और एक बाएं हाथ के गेंदबाज का चयन करूंगा. आपके पास ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या तो है ही.”

ALSO READ:Ind Vs WI: सीरीज गंवाने के बाद छलका निकोलस पूरन का दर्द, बोले- ‘ये जीता हुआ मैच था बस मात्र इस गलती से हारा मैच’

डेब्यू से कर रहे हैं अच्छा परफॉर्म

ARSHDEEP SINGH

अर्शदीप सिंह(ARSHADEEP SINGH) ने अपने डेब्यू मैच से ही शानदार परफॉर्म किया है. उन्होंने अपने पहले ही मैच में एक मेडन ओवर फेंका था. वहीं, वेस्टइंडीज दौरे पर भी उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को चकित किया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 मैच मे उन्होंने 3.1 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट अपनी झोली में गिराए थे.

ALSO READ:IND vs WI: पांचवे टी20 में पूरी तरह से बदल जाएगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, रोहित आखिरी मैच में देंगे इन खिलाड़ियों को मौका

Published on August 7, 2022 2:56 pm