दीपक हुड्डा को कोच नहीं कराना चहाते थे बल्लेबाजी की प्रैक्टिस, आर श्रीधर ने बताई इसके पीछे की वजह
दीपक हुड्डा को कोच नहीं कराना चहाते थे बल्लेबाजी की प्रैक्टिस, आर श्रीधर ने बताई इसके पीछे की वजह

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ बन चुके दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) इन दिनों टीम के साथ लगभग हर सीरीज़ में टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं. आईपीएल में ज़ोरदार परफॉर्म करने वाले दीपक हुड्डा ने इसी साल यानी फरवरी, 2022 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को एशिया कप (ASIA CUP 2022) के लिए भारतीय टीम में मौका दिया गया है.

इन दिनों दीपक एशिया कप की तैयारी करने में लगे हुए हैं. बता दे भारतीय टीम के पूर्व कोच श्रीधर (SRIDHAR) ने दीपक हुड्डा से जुड़ा हुए एक किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो क्यों दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को प्रैक्टिस नहीं कराते थे.

मैं उसे कोच किलर कहता था

deepak hooda

श्रीधर (SRIDHAR) ने क्रिकेट डॉट कॉम से दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) के बारे में बात करते हुए कहा,

“जब मैं कोच था, तब से मैंने दीपक को देखा है कि वह बहुत मेहनती और उत्साही था. मैं उसे कोच किलर कहा करता था, क्योंकि उसे अभ्यास करना बहुत पसंद था. अंडर-19 के दिनों में वो मेरे पास आया करता था और पॉवर हिटिंग करने के लिए कहता था. उसे पॉवर हिटिंग बहुत पसंद थी.”

पॉवर हिटिंग के लिए मैं करता था मना-श्रीधर

DEEPAK HOODA

श्रीधर ने दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) के बारे में आगे बात करते हुए कहा,

“हम अक्सर उसे पॉवर हिटिंग के लिए मना कर देते थे, क्योंकि वो गेंद को मैदान के बाहर मार देता था और हम उसके चक्कर में महंगी सफेद कोकाबुरा गेंद खो देते थे. इसे सुनकर वो अक्सर हंसा करते थे.

ALSO READ: इस खिलाड़ी की वजह से 36 घंटे तक सो नहीं सके थे सचिन तेंदुलकर, तीसरे दिन लिया था अपनी बेईज्जती का बदला

टी20 वर्ल्ड कप के हैं दावेदार

दीपक हुड्डा को एशिया कप की टीम में शामिल किया गया है. लगातार अच्छा परफॉर्मेंस उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप का दावेदार बना रहा है. एशिया कप का परफॉर्मेंस दीपक हुड्डा के लिए काफी अहम होने वाला है. यहीं से उनकी वर्ल्ड कप की राह आसान होगी.

दीपक भारतीय टीम के ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं, जिस मैच की प्लेइंग इलेवन में वो शामिल हुए टीम इंडिया अभी तक वो मैच नहीं हारी है. अब तक दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया के लिए 16 मैच खेले हैं और टीम ने सारे मैच जीते हैं.

ALSO READ: वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो सकती हैं श्रीलंका और साउथ अफ्रीका, जानिए किस स्थान पर है भारतीय टीम

Published on August 23, 2022 4:46 pm