BOLLYWOOD ACTRESS INTIMATE
शादी के बाद इन अभिनेत्रियों ने पति को छोड़ दूसरे एक्टर के साथ पर्दे पर मचाया गर्दा, किसिंग और इंटीमेट सीन की कर दी भरमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो शादी के बाद स्क्रीन से दूरी बना चुकी हैं। हालांकि फिर बाद में वह स्क्रीन पर वापसी करती हैं, लेकिन अभी माहौल में थोड़ा बदलाव आया है। पहले जैसे एक्ट्रेस शादी करने के बाद अपने करियर से पीछे हट जाती थी। जैसे डिंपल कपाड़िया अमृता सिंह शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली।  लेकिन उसके बाद स्क्रीन पर वापसी की। लेकिन आज कल की अभिनेत्रियां अपने करियर पर फोकस करती हैं।

शादी के बाद भी अपने फिल्मी करियर को नहीं छोड़ती हैं और प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी अच्छे से मैनेज करती हैं। कुछ अपनी अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं कि शादी के बाद भी इंटिमेट सीन करने से कोई परहेज नहीं करती। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने शादी करने के बाद भी इंटिमेट सीन दिए।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह से शादी की। शादी के बाद भी उन्होंने फिल्मों से दूरी नहीं बनाई और लगातार फिल्मों में काम करती रही। और भर भर के रोमांटिक सीन किए।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं। और उनके साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आए थे। जिनके साथ उन्होंने कई सारे इंटिमेट सीन किए थे। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं। उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की। शादी के बाद उन्होंने कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बनाई थी।

लेकिन फिर उन्होंने कमबैक किया और वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ए दिल है मुश्किल में नजर आई। उन्होंने एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन दिए। इसको देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और जमकर हंगामा हुआ।

ये भी पढ़ें-वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत

काजोल देवगन (Kajol Devgan)

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस काजोल नहीं बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन से शादी की और उसके बाद फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन फिर उन्होंने फिल्मों में वापसी की और फिल्म फना में आमिर खान के साथ नजर आई। इस फिल्म में उन्होंने एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन दिए।

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan)

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी की और वह दो बच्चों की मां हैं। करीना शादी के बाद अर्जुन कपूर के साथ फिल्म की एंड का में नजर आई थीं। उन्होंने एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन दिया था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

ये भी पढ़ें-करिश्मा कपूर की बेटी की इस आदत से परेशान हैं मासी करीना कपूर, एक्ट्रेस की बेटी को लग गई है ये गंदी लत

Published on October 29, 2022 11:22 am