PAK vs ENG: हैरी ब्रुक और और सैम कुरन की आंधी में लाज नहीं बचा पाई पाकिस्तान, इंग्लैंड ने 6 विकटों से जीत लिया मुकाबला
PAK vs ENG: हैरी ब्रुक और और सैम कुरन की आंधी में लाज नहीं बचा पाई पाकिस्तान, इंग्लैंड ने 6 विकटों से जीत लिया मुकाबला

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच गाबा के मैदान पर वॉर्म अप मैच ( ENG VS PAK) खेला गया। इस मैच में इंग्लिश टीम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 6 विकेट से मात दी। बारिश के कारण मैच पूरे ओवर्स का नहीं हुआ।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की। जहां इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। बदले में इंग्लैंड ने 14.4 ओवर्स में ही 163 रन बनाकर 6 विकेट से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मात दी।

बारिश के कारण एक एक ओवर कम हुआ मैच

इंग्लैंड क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट के बीच वॉर्म अप गाबा के मैदान पर खेला गया। इस मैच में बारिश के कारण ओवर्स घटाने पड़ें। बारिश के कारण जाया हुए समय के चलते मैच 19-19 ओवर्स का हुआ। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 7 विकेट से हराया।

Also Read : IND VS AUS : भारत से मिली हार के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा आरोन फिंच का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

पाकिस्तान टीम ने 160 रन बनाए

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टॉस हराने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर्स में 8 विकेट खोकर 160 रन बनाए। पाक टीम की ओर से मसूद ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए हैं। इसके साथ ही हैदर अली ने 18 रन, शादाब खान ने 14 रन, इफ्तिखार अहमद ने 22 रन, आसिफ अली ने 14 रन, नवाज में 10 रन, वसीम ने 26 रन और नसीम शाह ने दो रन बनाए।

इंग्लैंड टीम की ओर से डेविड विली ने दो ओवर्स में 22 रन देकर दो विकेट, स्टोक्स में एक विकेट, सैम करन ने एक विकेट, क्रिश जॉर्डन ने एक विकेट और लिविंगस्टोन ने एक विकेट लिया है।

इंग्लिश टीम की सात विकेट से जीत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के द्वारा 161 रन का पीछा करने उतरी इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 14.4 ओवर्स में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स 9 रन पर आउट हुए। बेन स्टोक्स ने 36 रन की पारी खेली। लियाम लिविंगस्टोन ने 28 रन बनाए। हैरी ब्रुक ने 24 गेंद में 45 नाबाद रन बनाए। साथ ही सम केरन ने 33 रन की नाबाद पारी खेली।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से मोहम्मद वसीम ने 2.4 ओवर में दो विकेट, नसीम खान ने एक विकेट और शादाब खान ने एक विकेट लिया है।

Also Read : IND VS AUS: W W W W मोहम्मद शमी ने अभ्यास मैच में ही रच दिया इतिहास अंतिम 4 गेंदों पर गिरे 4 विकेट, देखें वीडियो