Elvish Yadav Girlfriend

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जब से एल्विस यादव (Elvish Yadav) आए हैं तब से लगातार उन्हें लेकर एक अलग ही क्रेज नजर आ रहा है. वह हर किसी के फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुके हैं, जहां आम जनता से लेकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सेलिब्रिटी भी उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इस वक्त बिग बॉस के घर में मनीषा रानी और एलविश यादव (Elvish Yadav) के रिश्ते की काफी चर्चा चल रही है, जो कई बार मनीषा से यह कहते भी नजर आते हैं कि ज्यादा फ्लर्ट ना किया करें क्योंकि यह बाहर अच्छा नहीं लगता है.

उन्होंने घर में यह बताया था कि कुछ समय पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था लेकिन आज भी वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से प्यार करते हैं.

बेहद खूबसूरत है Elvish Yadav की गर्लफ्रेंड

एल्विस यादव (Elvish Yadav) की गर्लफ्रेंड का नाम कीर्ति मेहरा है, जो एक दूसरे के साथ 6 से 7 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. हालांकि डेढ़ साल पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया था.

कीर्ति एक यूट्यूबर और इनफ्लुएंसर हैं, जिन्हे सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. सबसे खास बात यह है कि एल्विस ने ही कीर्ति को कंटेंट क्रिएटर बनने के लिए मोटिवेट किया था.

एक साथ दोनों कॉलेज में पढ़ा करते थे और जब दोनों की नजरें मिली तो यहीं से दोनों एक दूसरे के हो गए. धीरे-धीरे दूसरे के अच्छे दोस्त बने और फिर यह प्यार में बदल गई. आज ब्रेकअप के बाद भी एलविश यादव (Elvish Yadav) के लिए कीर्ति मेहरा काफी खास है.

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

एलविश यादव (Elvish Yadav) और कीर्ति मेहरा की लाजवाब केमिस्ट्री के बारे में तो हर किसी को पता है, पर ब्रेकअप को लेकर यह कहा जाता है कि एल्विस ने कीर्ति को धोखा दिया था लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए यह बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है.

उनकी सोच एकदम अलग थी, जो उनकी ब्रेकअप की एक सबसे बड़ी वजह बनी. आज बिग बॉस के घर में भी कई बार वह नाम जरूर नहीं लेते हैं पर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए अपने प्यार को हमेशा बताते हैं.

ALSO READ:‘मैं देशभक्त हो सकता हूं और कह सकता हूं कि हम जीतेंगे लेकिन..’ वनडे विश्व कप से पहले युवराज सिंह ने बताया कौन सी टीम जीतेगी विश्व कप 2023