एक नहीं बल्कि एक साथ इतनी लड़कियों को डेट कर रहे हैं ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर ने खोल दी पोल
एक नहीं बल्कि एक साथ इतनी लड़कियों को डेट कर रहे हैं ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर ने खोल दी पोल

इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल 2022 का सीजन काफी रोमांचक और शानदार रहा है। इस साल के सीजन में शामिल हुई नई टीम गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। वहीं लीग की सबसे लोकप्रिय टीम चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना पाई, दीपक चाहर इस साल चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा नहीं थे।

दीपक चाहर ने खोली पोल

बता दें कि आईपीएल में दुनियाभर के लगभग सभी मशहूर क्रिकेटर्स हिस्सा लेते हैं। ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों और विदेशी खिलाड़ियों के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग नजर आती है। वहीं आईपीएल 2022 के दौरान सीएसके के स्टार पेसर दीपक चाहर ने आईपीएल में अपने साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो की कई दिलचस्प पोलें खोली हैं।

क्रिस गेल को पार्टियों का शौक

दरअसल, आईपीएल से पहले दीपक चाहर अपने साथी सूर्यकुमार यादव और पार्थिव पटेल के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे। वहीं इस दौरान शो में दीपक चाहर ने ब्रावो की पर्सनल लाइफ को लेकर कई मजेदार खुलासे किए थे। बता दें कि शो के होस्ट कपिल शर्मा ने दीपक चाहर से वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों की रंगीन लाइफ स्टाइल के बारे में सवाल पूछा था।

शो के दौरान दीपक चाहर ने पहले क्रिस गेल के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि क्रिस गेल को पार्टियों का बहुत शौक है। उन्होंने आगे कहा कि क्रिस गेल की पार्टी में इनकी पत्नी के साथ इनकी पूर्व गर्लफ्रेंड भी मौजूद रहती हैं।

ALSO READ: MS DHONI की कप्तानी में डेब्यू करने वाले इन 3 खिलाड़ियों का नहीं बचा करियर, अब कर देना चाहिए संन्यास का ऐलान

ड्वेन ब्रावो की तीन गर्लफ्रेंड

वहीं इसके अलावा दीपक चाहर ने ड्वेन ब्रावो को लेकर भी कई मजेदार खुलासे किए। चाहर ने आगे कहा कि वेस्टइंडीज की संस्कृति इतनी मस्त है कि वहां हर शख्स की कई गर्लफ्रेंड हो सकती हैं और उस पर किसी को कोई आपत्ति भी नहीं होती। उन्होंने आगे बताया कि ब्रावो की खुद तीन गर्लफ्रेंड हैं। वहीं हर गर्लफ्रेंड के साथ उनके बच्चे भी हैं।

ख़ास बात यह है कि ब्रावो ने इनमें से किसी से भी शादी नहीं की है। इसी के साथ उन्होंने मजाकिया अंदाज में आगे कहा कि ब्रावो इतने मशहूर हैं कि जब भी आईपीएल का नया सीजन आता है तो वह अपनी एक नई गर्लफ्रेंड के साथ आते हैं।

ALSO READ: Man Of The Match: कभी अपने लिए नहीं हमेशा टीम और देश के लिए खेले ये 5 खिलाड़ी, नि:स्वार्थ भाव से दूसरो को दे दिया अपना मैन ऑफ द मैच