छक्का खाने के बाद गेंदबाज ने वेंकटेश अय्यर के सिर पर मारी तेज गेंद, एमबुलेंस से ले जाना पड़ा हॉस्पिटल
छक्का खाने के बाद गेंदबाज ने वेंकटेश अय्यर के सिर पर मारी तेज गेंद, एमबुलेंस से ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

वेंकटेश अय्यर इंजरी: दिलीप ट्राफी में पश्चिम क्षेत्र और सेंट्रल जोन के बीच घरेलू टेस्ट मैच खेला जा रहा हैं। मैच के दौरान एक अप्रिय घटना हुई, जिसके बाद मैदान पर एंबुलेंस भी मांगनी पड़ गईं। दरअसल सीएनआर कॉलेज क्रिकेट स्टेडियम (SNR College Cricket stadium ) तमिलनाडु में खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी मैच के दौरान मैच में वेस्ट जोन के के गेंदबाज चिंतन गजा के थ्रो से बीते शुक्रवार को सेंट्रल जोन के खिलाड़ी ऑल राउंडर वेंकटेश अय्यर (Venktesh Iyer) चोटिल हो गए। जिसके बाद मैदान में एम्बुलेंस तक बुलाई पड़ी थी। थ्रो के दौरान गेंद बल्लेबाज के सिर लगी जिससे खिलाड़ी वेंकटेश काफी दर्द में नजर आई, जिसके बाद मैदान पर ही एंबुलेंस मांगनी पड़ी।

अय्यर के सिर के पर लगी गेंद मैदान पर ही बुलानी पड़ी एंबुलेंस

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) का कुछ समय तक हिस्सा रहे ऑल राउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ( Venktesh Iyer) के सिर पर दिलीप ट्राफी के दौरान सिर पर गेंद लगी। सेंट्रल जोन ने खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने वेस्ट जोन ने गेंदबाज चिंतन गजा की गेंद पर छक्का लगाकर अपना खाता खोला था। जिसके बाद चिंतन गजा की गेंद को हिट किया, लेकिन इस बार गेंद वेंकटेश अय्यर के सिर पर लगी और बल्लेबाज करहाते हुए जमीन में गिर गया। जिसके बाद मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस भी बुलाई गई।

साथ ही स्ट्रेचर भी निकाला गया। लेकिन 27 साल के वेंकटेश अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर गए। वापसी के बाद खिलाड़ी ने महज 14 रन की पारी खेली। हालांकि फील्डिंग के दौरान अशोक मनेरिया को वेंकटेश अय्यर के स्थान पर क्षेत्ररक्षण पर लगाया गया।

Also Read : IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को इन 5 प्लेयर्स से रहना होगा सावधान नहीं तो कर देंगे रोहित का काम तमाम

वेस्ट जोन जीत सकती है मैच

सेंट्रल जोन और वेस्ट जोन के बीच खेले जा रहे इस मैच में सेंट्रल जोन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वेस्ट जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाए। जिसमें पृथ्वी शॉ और राहुल त्रिपाठी ने अर्धशतकीय पारी खेली। बदले में सेंट्रल जोन की टीम 128 पर ऑल आउट हो गई, टीम की तरफ से सबसे ज्यादा कप्तान कर्ण शर्मा ने 34 रन की पारी खेली।

वहीं सेंट्रल जोन के गेंदबाज तनुश कोटियन ने 6.1 में 17 रन देकर तीन विकेट और जयदेव उनादकट ने 10 ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लिए।

दूसरी पारी में सेंट्रल जोन ने 371 रन बनाए। जिसमें सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शतकीय पारी खेली है। पृथ्वी शॉ ने 140 गेंद में 152 रन बनाए। विकेटकीपर हेट पटेल अर्धशतकीय पारी खेली है। दिन दिन की समाप्ति पर सेंट्रल जोन को जीत के लिए दूसरी पारी में 468 रन की तरकार है। सेंट्रल जोन के खिलाड़ी 33 रन पर दो विकेट पर है। कुमार कार्तिकेय एक रन पर नाबाद बने हुए हैं।

Also Read : 1 ओवर, 3 विकेट, 0 रन, भारतीय तेज गेंदबाज ने मैदान पर लगाई आग, धोनी ने 2 मैच के बाद निकाल दिया था टीम इंडिया से बाहर