Deepika Singh
Deepika Singh

छोटे पर्दे के मशहूर टीवी शो दीया और बाती हम में नजर आने वाली अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सुर्खियों में है। अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) दिया और बाती हम में संध्या बिंदणी का किरदार निभाया है। यह किरदार आज भी लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर है।

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस किरदार को इतने अच्छे से निभाया है कि, इस किरदार को लोग आज भी याद करते हैं। यह अलग बात है कि दीया और बाती हम टीवी सीरियल आज प्रसारित नहीं होता है। लेकिन इन दिनों अभिनेत्री दीपिका सिंह एक खास वजह से सुर्खियों में हैं।

दरअसल बात यह है कि दीपिका सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमे उनका लुक पहले से काफी अलग नजर आ रहा है।

पहले से इतनी बदल गई हैं भाभो की संध्या बिंदणी उर्फ Deepika Singh

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दीया और बाती हम टीवी शो को बंद हुए लगभग 1 दशक बीत चुका है। इतने सालों में अभिनेत्री का लुक भी काफी ज्यादा बदल गया है। सीरियल में लोगों को दीपिका का सादगी भरा काफी ज्यादा पसंद आया था।

लेकिन टीवी शो सेट के बंद होने के बाद दीपिका सिंह ने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली। टीवी की दुनिया से दूरी बनाने के बाद अभिनेत्री दीपिका सिंह ने डायरेक्टर रोहित राज गोयल के साथ शादी कर ली।

फ़िल्मी दुनिया और सोशल मीडिया से दूर हैं Deepika Singh

दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी। इसके बाद साल 2017 में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक बेटे को जन्म दिया है। आज दीपिका से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

ALSO READ: IPL में 2 शतक के बाद सारा और शुभमन गिल का हुआ ब्रेकअप! एक दूसरे को किया अनफाॅलो, सारा तेंदुलकर के लिए उठाया ये कदम, जानिए