विद्या बालन को मनहूस मानते थे डायरेक्टर्स, एक साथ 12 फिल्मों से धोना पड़ा था अभिनेत्री को हाथ
विद्या बालन को मनहूस मानते थे डायरेक्टर्स, एक साथ 12 फिल्मों से धोना पड़ा था हाथ

सब के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी बेहतरीन अभीनय के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन किरदारों को निभाया है। और उन्होंने खुद यह साबित किया है कि वह अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट बना सकती हैं। लेकिन एक्ट्रेस का यह सफर आसान नहीं था। काफी मुश्किलों से भरा था। संघर्षों से लड़कर उन्होंने यह रुतबा हासिल किया है।

विद्या बालन अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करके कांप जाती हैं। उन्होंने बताया कि उनके हाथ से एक नहीं बल्कि 12 फिल्में निकल गई थी फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और स्ट्रगल करती रहीं।

फिल्म परिणीता से हुई थी करियर की शुरुआत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म परिणीता से विद्या बालन ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस पहली फिल्म से ही विद्या ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। इसके बाद से उनकी सितारे चमके और उन्हें एक बेहतरीन कलाकार माना जाने लगा। विद्या ने अपनी परफॉर्मेंस को और तगड़ा किया और सफलता की ऊंचाइयां छुती चली गईं। हालांकि  यह सफर उनके लिए एकदम आसान नहीं था।

ALSO READ: शुभमन गिल की बहन की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती हैं फिकी, देखें तस्वीरें

लोगों ने दिया था मनहूस का टैग

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में विद्या बालन को काम करना बिल्कुल भी आसान नहीं था।  एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने मोहनलाल और डायरेक्टर के साथ एक मलयालम फिल्म की थी। इस फिल्म के दौरान उनका कुछ पंगा हो गया और फिल्म बंद हो गया और उसका इल्जाम एक्ट्रेस पर लगा। उन्होनें इसका इल्जाम विधा पर लगाया और कहा कि वह मनहुस हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 12 फिल्मों को साइन किया था लेकिन मोहन लाल की फिल्म बंद होने की वजह से उन्हें पूरे अपने 12 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा। उसके बाद उन्होंने कई तमिल फिल्में साइन की लेकिन उसमें भी उनको रिजेक्शन मिला। एक्ट्रेस ने बताया  कि 3 साल तक वह संघर्ष करती रहीं और हिम्मत नहीं हारी आखिरकार किस्मत चमकी और आज विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा अवार्ड पाने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

ये भी पढ़ें-सपना चौधरी कर रहीं थीं लाइव इवेंट, भी एक शख्स ने कर डाली इतनी शर्मनाक हरकत