दिनेश कार्तिक ने बेटे का रखा है यूनिक नाम सुनकर हर कोई हो रहा है दीवाना, मतलब ऐसा कि खुशियों से भर जाए जिंदगी
दिनेश कार्तिक ने बेटे का रखा है यूनिक नाम सुनकर हर कोई हो रहा है दीवाना, मतलब ऐसा कि खुशियों से भर जाए जिंदगी

इंडियन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ना केवल अपने परफॉर्मेंस बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कि दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका ने साल 2021 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। जिसको दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। दिनेश के दोनों बेटे बहुत ही क्यूट हैं । वहीं जुड़वा बच्चों के आने से कार्तिक और उनकी पत्नी दीपिका बहुत खुश थे। साथ ही साथ सारे क्रिकेटर उनको बधाइयां दे रहे थे।

दिनेश कार्तिक ने अपने बच्चों के नाम बहुत यूनिक रखें, उनके बच्चों के नाम से कुछ इंस्पिरेशन मिल सकता है। क्योंकि दिनेश कार्तिक ने अपने बच्चों के नाम बहुत ही अलग रखे हैं। आज हम आपको बताएंगे कि क्रिकेटर ने बच्चों के क्या नाम रखे हैं।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने रखे अपने बेटों के यूनिक नाम

बता दें कि दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल ने अपने दोनों बेटों के बहुत यूनिक नाम रखे हैं। एक बेटे का नाम जियान है जिसका मतलब होता है पीस यानी शांति। यह नाम बहुत ही ज्यादा यूनिक है और और टॉप ट्रेंडिंग बॉय के नाम की लिस्ट में शामिल है। वहीं जियान का और भी अर्थ होता है जिसका मतलब होता है जिंदगी और मजबूत।

आदि

आदि नाम का मतलब शिव होता है। महादेव को भी आदि नाम से जाना जाता है। नाम का मतलब शुरुआत आरंभ भी होता है।

आनव

आनव नाम का मतलब होता है कि मानव और जीवन से संबंधित। आप अपने बेबी ब्वॉय का नाम रख सकते हैं।

ALSO READ: भारत के एशिया कप में लगातार 2 मैच जीतने के बाद फिर सुर्खियों में आईं Hasin Jahan, मोहम्मद शमी पर कसा तंज

भाविश

अगर आपके घर में भी कोई बेबी हुआ है और अगर आप उसका नाम सोच रहे हैं तो आप उसका नाम भाविश रख सकते हैं यह नाम गुजराती है और इसका अर्थ होता है अस्तित्व के भगवान।

हरजीव

आपने शायद ही पहले कभी हरजीव नाम सुना होगा। लेकिन हरजीव नाम आप अपने बेबी ब्वॉय का रख सकते हैं इसका मतलब होता है ईश्वर उन्मुख जीवन जीता है। जो भगवान को समर्पित होता है।

ये भी पढ़ें-Asia Cup 2022: सुपर 4 हुईं फाइनल, जानिए कब और किस टीम से होगा भारत का अगला मुकाबला