dinesh karthik on virat kohli

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आईपीएल 2023 से पहले पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं और अपने बयानों को लेकर वह चर्चा में छाए हुए हैं. इस वक्त उन्होंने विराट कोहली को लेकर जो बयान दिया है उससे कोहली के फैंस का दिल एक बार फिर से गदगद हो जाएगा.

अपने ट्विटर अकाउंट से दिनेश कार्तिक का एक वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसमें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अपने आईपीएल के साथी और टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

कोहली की जमकर कार्तिक ने की तारीफ

विराट कोहली की तारीफ करते हुए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि कोहली ने एक इंसान के रूप में जो हासिल किया है उसे पिछले 10 सालों में टीम काफी आगे बढ़ी है. उनकी निरंतरता और खेल में काबिलियत को देखकर मुझे लगता है कि क्रिकेट की दुनिया में लंबे समय से किसी ने इसे हासिल नहीं किया है.

आंकडे़ पर भी हुई चर्चा

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने विराट कोहली के आंकड़ों पर चर्चा करते हुए भी कहा कि अलग-अलग फॉर्मेट में खेलने पर 50 का औसत रखना, विदेशी सरजमीं में ट्रेवल करना और साथ में स्कोर करना काफी मुश्किल होता है. उनके बारे में जितना बोलो उतना कम लगेगा. वह काफी अच्छे इंसान हैं और काफी केयरिंग और इमोशनल भी है जो अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए मदद करने को हमेशा ही सबसे आगे खड़े रहते हैं.

धोनी को लेकर कहीं ये बात

आपको बता दें कि इस वक्त दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) कमेंट्री के माध्यम से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं और उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी एक बयान दिया है और कहा है कि धोनी उनकी कमेंट्री का लुफ्त उठा रहे हैं. आरसीबी पॉडकास्ट पर धोनी से मिले तारीफ के एक-एक शब्दों ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कमेंट्री को और भी ज्यादा बेहतर बना दिया है.

ALSO READ:IPL 2023: इरफान पठान ने कर दी भविष्यवाणी, इन 10 टीमों में इस टीम का चैंपियन बनना है पक्का! हार हाल में जीतेगी ट्रॉफी