Dinesh Karthik ने पत्नी को पकड़ा था रंगे हाथ, भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी ने ही पीठ में भोंका था खंजर
Dinesh Karthik ने पत्नी को पकड़ा था रंगे हाथ, भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी ने ही पीठ में भोंका था खंजर

एक समय पे भारतीय क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा रहे Dinesh Karthik आजकल इंडियन टीम का हिस्सा नहीं है। Dinesh Karthik कई मौकों पर भारत के लिए मैच विनर साबित हुए है। क्रिकेट की दुनिया में मैदान पर अजब गजब कारनामे देखने को मिलते है, वहीं मैदान से बाहर भी क्या कब हो जाए कहा नहीं जा सकता, ऐसे में यहां पर एक कहानी ऐसी भी है जहां पर साथी खिलाड़ी ने ही एक-दूसरे के साथ धोखा किया। 

दोस्त मुरली विजय और पत्नी से मिला था दिनेश कार्तिक को धोखा

murli_vijay_dinesh_kartik & nikita Banjara

साल 2007 में कार्तिक की शादी बचपन की दोस्त निकिता से हुई, लेकिन इस शादी में विलेन बनकर आए दिनेश के टीम मेट मुरली विजय। जब साल 2012 में Dinesh Karthik विजय हजारे ट्रॉफी का मैच खेल रहे थे उसी वक्त उन्हें अपनी पत्नी और दोस्त, क्रिकेटर मुरली विजय के अफेयर के बारे में पता चला था।

ALSO READ:IPL 2022: लगातार मिल रही हार से टूट गए थे कोलकाता के खिलाड़ी, तभी शाहरुख ने मारी एंट्री, लड़ने को किया तैयार

Dinesh Karthik के लिए ये झटका बर्दाश्त कर पाना आसान नहीं था। दिनेश ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया और कुछ ही समय बाद ये भी बात सामने आ गई कि निकिता प्रेग्नेंट हैं और फिर उन्होनें मुरली विजय से शादी करके अपना नया घर बसा लिया। 

दीपिका पल्लीकल के रूप में मिला Dinesh Karthik को सच्चा प्यार

Dinesh-Karthik-Dipika-Pallikal twins

Dinesh Karthik ने न सिर्फ अपने पास्ट से मूव-ऑन किया बल्कि खुद को एक दूसरा मौका भी दिया जिसका रिजल्ट ये है कि वो आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। Dinesh Karthik और दीपिका की मुलाकात 2013 में हुई थी। दीपिका ने कार्तिक को सहारा दिया। दो साल तक चले अफेयर के बाद अगस्त 2015 में शादी कर ली।

ALSO READ: IPL 2022: मार्कस स्टोयनिस को गाली देना पड़ा भारी, कप्तान केएल राहुल पर पड़ी दोहरी मार, मैच फीस का 20 फीसदी लगा जुर्माना

दीपिका क्रिश्चियन हैं जबकि दिनेश हिंदू हैं इसलिए दोनों ही धर्मों के रीति-रिवाजों से उनकी दो बार शादी हुई। इस स्क्वैश प्लेयर के रूप में क्रिकेटर Dinesh Karthik को सच्चा प्यार और दोस्त मिला। 

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं Dinesh Karthik

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक इस समय आईपीएल में फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं। पिछला मैच छोड़ दें तो लगभग हर मैच में दिनेश कार्तिक के बल्ले से रन निकल रहे हैं।  दिनेश कार्तिक के इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट उन्हें टी20 विश्व कप में जगह देने की मांग कर रहे हैं। दिनेश कार्तिक का भी ये सपना है कि वो संन्यास से पहले भारत को एक आईसीसी ट्रॉफी जीता सकें।