MUMBAI INDIANS

Dilshan Madushanka, Mumbai Indians IPL 2024: आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का सबसे घातक गेंदबाज चोटिल हो गया है, जो शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस खिलाड़ी को 4.60 करोड़ रूपये में अपनी टीम का हिस्सा बनाया था. हालांकि अब खबर आ रही है कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होकर श्रीलंकाई मूल का ये खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो गया है. चोट गंभीर होने की वजह से वो आईपीएल (IPL 2024) के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर रहेंगे.

Dilshan Madushanka के लिए LSG से भीड़ गईं थीं Mumbai Indians

श्रीलंका के इस युवा गेंदबाज का नाम दिलशान मदुशंका (Dilshan Madushanka) है. आईपीएल 2024 की नीलामी में दिलशान मदुशंका की बेस प्राइस 50 लाख रुपये थी. लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच गेंदबाज को खरीदने के लिए जंग हुई थी. आखिरकार, मुंबई इंडियंस की टीम ने 4.60 करोड़ रुपये में मदुशंका को खरीदा था.

अब दिलशान मदुशंका (Dilshan Madushanka) के बाहर होने के बाद मुंबई इंडियंस के पास जेसन बेहरनडोर्फ और नुवान थुषारा जैसे गेंदबाज मौजूद हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के साथ होगा. मुंबई इंडियंस और गुजरात के बीच ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ALSO READ: Khatu Shyam: कौन हैं बाबा खाटू श्याम जी, क्यों कहते हैं हारे का सहारा बाबा खाटू श्याम हमारा

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान जारी कर दिया अपडेट

दिलशान मदुशंका (Dilshan Madushanka) के बाहर होने की खबर श्रीलंका क्रिकेट ने खुद दी है. दिलशान मदुशंका मौजूदा दौरे पर आगे भाग नहीं लेंगे क्‍योंकि गेंदबाज दूसरे वनडे में चोट लगने के बाद रिहैब के लिए लौट चुके हैं.

दिलशान मदुशंका (Dilshan Madushanka) ने दूसरे वनडे के दौरान गेंदबाजी के दौरान बीच में ही मैदान छोड़ दिया था, क्‍योंकि एमआरआई स्‍कैन से पुष्टि हुई कि उनके बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी.

ALSO READ: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, रोहित शर्मा ने छोड़ा टीम का साथ, अंबानी के साथ बढ़े मतभेद