धोनी

PLAYER UPDATE: आईपीएल 2022 के लिए फैस में जहां दो नयी टीम के आने को लेकर ख़ुशी है तो वही धोनी के फैंस को बड़ा झटका लगा है. दरअसल आईपीएल 2022 के लिए दो नयी चुन ली गयी हैं. इस बार आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है. ऑक्शन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने आईपीएल को लेकर बड़ा अपडेट जरी किया है.

बता दें आईपीएल में 2 नयी टीम लखनऊ और अहमदाबाद के आने के बाद मेगा ऑक्शन होने वाला है जिसमे ज्यादातर खिलाड़ी नीलामी में उतरेंगे सिवाय कुछ खिलाड़ी. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

CSK ने जरी की अपडेट, फैंस मची सनसनी

एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी को लेकर कहा है कि, महेंद्र सिंह धोनी नहीं चाहते है कि CSK टीम उन्हें एक बार फिर से रिटेन करें. धोनी का मानना है कि CSK को उनपर बहुत ज्यादा पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिए. इस बात का खुलासा खुद चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने किया है.

चेन्नई के साथ फैंस को भी बड़ा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स

बात करे चेन्नई की तो चेन्नई कपर किंग्स ने आईपीएल में अब तक 4 बार ख़िताब जीत चुके हैं. चारो बार टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की ही कप्तानी में जीत हासिल की हैं. 40 वर्षीय एम एस धोनी ने आईपीएल खेलने को लेकर इस बार आईपीएल में फाइनल में बतादिया था कि वह अगले साल भी आईपीएल में खेलते हुए नजर आयेंगे.

हालांकि धोनी नहीं चाहते है कि अब CSK उन्हें आईपीएल 2022 मेंगा ऑक्शन में दुबारा उन्हें खूब पैसा खर्चा करके रिटेन करे. वही उनकी इस सत्र की प्रदर्शन की बात करें तो कुछ खास नहीं रहा है.उन्होंने 16 मैचों में 16 की औसत से 114 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 107 का रहा था. उनकी बेस्ट स्कोर भी 18 रन था.

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: “आपसे BETTER उम्मीद किए थे हम…” भारत के फ्लॉप बल्लेबाजी पर ट्रोल हुए महेंद्र सिंह धोनी

धोनी एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति

धोनी

एन श्रीनिवासन ने बात करते हुए कहा, ‘धोनी एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति हैं और नहीं चाहते कि टीम उनके ऊपर ज्यादा पैसे खर्च करे. मैं चाहता हूं कि धोनी अगले साल भी हमारे कप्तान बनें और हमारी तरफ से ही खेलें.’ 

ALSO READ: IPL 2022 : मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को दिया बड़ा झटका, आईपीएल 2022 के लिए नहीं होंगे टीम का हिस्सा!

Published on November 2, 2021 8:14 pm