धर्मेंद्र की हालत खराब होने के कारण पोता करन और भतीजा करने जा रहे है स्टार की बेटी से शादी
धर्मेंद्र की हालत खराब होने के कारण पोता करन और भतीजा करने जा रहे है स्टार की बेटी से शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी शानदार एक्टिंग के टाइम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री धर्मेंद्र की बहुत इज्जत करती है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र आज करोड़ों फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से धर्मेंद्र की तबीयत खराब चल रही है। वह अस्पताल में भर्ती हो गए थे। धर्मेंद्र की हालत इस समय बहुत ही ज्यादा खराब है। धर्मेंद्र की हालात को देखते हुए उनके पोते करण देओल सगाई कर ली थी। जिसके बाद अब धर्मेंद्र की सेहत को देखते हुए धर्मेंद्र का भतीजा भी अब शादी करने जा रहा है।

धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल करने जा रहे हैं शादी

धर्मेंद्र और अभय देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल की अपनी शादी के बारे में बताया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभय देओल से उनके फैंस ने कई सवाल किए थे।

इसका जवाब देते हुए अभय देवल लिखा है कि मैं शादी करने जा रहा हूं। लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अभय देओल किसके साथ शादी करेंगे। कई लोगों का मानना है कि अभय देओल प्रीति देसाई को पसंद कर रहे हैं। अभय देओल और प्रीति देसाई एक साथ 4 साल तक प्यार कर चुके हैं। जिसके बाद 2014 में ब्रेकअप कर लिया था।

ALSO READ: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह

अभय देओल का ऐसा रहा है एक्टिंग करियर

अभय देओल

अभय देयोल एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं। अभय निर्माता और निर्देशक अजीत सिंह देओल के पुत्र हैं। उनके चाचा प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र हैं और अभिनेता सनी देओल, बॉबी देओल और अभिनेत्री ईशा देओल उनके चचेरे भाई-बहन हैं। अभय देओल का एक्टिंग का दिया कुछ खास नहीं रहा है।

अभय देओल अभी तक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नहीं बन पाए। उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत 2005 से की थी। जिसकी आवाज उनका कैरियर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है । इन्होंने बहुत ही कम सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

ALSO READ-शादी के अगले दिन ही हेमा मालिनी को करना था विधवा का किरदार, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा