धनश्री वर्मा का पहली बार छल्का दर्द कहा मै नहीं बल्कि ये है युजवेंद्र चहल का पहला प्यार
धनश्री वर्मा का पहली बार छल्का दर्द कहा मै नहीं बल्कि ये है युजवेंद्र चहल का पहला प्यार

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन काफी शानदार रहा। राजस्थान की ओर से खेलते हुए युजवेंद्र चहल ने 27 विकेट अपने नाम करते हुए पर्पल कैप पर कब्जा जमाया। 

चहल के इस शानदार प्रदर्शन के कारण राजस्थान रॉयल्स की टीम फाइनल तक का सफर तय कर पाई लेकिन खिताब नहीं जीत सकी। क्रिकेट के मैदान पर परिस्थितियां कैसी भी हो लेकिन चहल अपने मजाकिया अंदाज को बरकरार रखते हैं। 

मैदान के बाहर भी चहल काफी कूल रहते हैं। इसी बीच चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने अपने हसबैंड को लेके एक बड़ी बात का खुलासा किया। 

इस वजह से रहते हैं बेहद शांत

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल

धनश्री वर्मा से युजवेंद्र चहल के शांत स्वभाव के बारे में पूछा गया। चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के पॉडकास्ट में कहा,

“वह बहुत ईमानदार है और वह क्रिकेट से प्यार करता है। उनका पहला प्यार क्रिकेट है, इसलिए उनके साथी साथियों के आसपास इस माहौल में रहना उनके हमेशा मुस्कुराते रहने और एक सुंदर मुस्कान रखने का कारण है।”

धनश्री वर्मा ने आगे बताया कि चहल का पहला प्यार वह खुद नही बल्कि क्रिकेट है। साथ ही क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी और उनके परिवार से जुड़ा तनाव, इसको लेके भी धनश्री ने बात कही। उन्होंने कहा,

“अब तक हर कोई यह जानता है कि मैं ज्यादा एक्सप्रेसिव हूं। जब लोग आईपीएल, टेस्ट या वनडे जैसे किसी भी खेल को देखने आते हैं, तो उन्हें तनाव होता है क्योंकि वे एक टीम का समर्थन करते हैं। आप स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि आपकी टीम अच्छा प्रदर्शन करे। यह अब हमारी लाइफ है और हमें इसे इस तरह से प्रोटेक्ट करना होगा कि यह उतना तनावपूर्ण न हो जितना दिखता है।”

ALSO READ: 3 साल से कातिलाना प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया में 1 मैच खेलने को तरस रहा ये भारतीय खिलाड़ी, रोहित से भी है खतरनाक

युजवेंद्र चहल का लाजवाब आईपीएल सीजन

YUZVENDRA CHAHAL RAJSTHAN ROYALS

चहल के लिए यह IPL सीजन शानदार रहा। IPL 2022 की इकलौती हैट्रिक युजवेंद्र चहल ने ही केकेआर के खिलाफ ली थी। पूरे सीजन में चहल ने शानदार गेंदबाजी की। उनकी बढि़या गेंदबाजी की वजह से टीम कई मैच जीती। चहल आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर भी बने। पूरे सीजन में उनकी पत्‍नी धनश्री वर्मा उनका हौसला बढ़ाती नजर आईं। 

ALSO READ: दीपक चाहर की रिसेप्शन में शामिल हुआ था ये पाकिस्तानी तेज गेंदबाज? जानिए क्या है दीपक से इस खिलाड़ी का रिश्ता