team INDIA

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-ट्वेंटी कल यानी 22 नवंबर को नेपियर में खेला जाएगा. आप से बता दें कि पहला मैच रद्द होने के बाद भारत ने दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया था, लेकिन क्रिकेट एक्सपर्ट्स की माने तो इस जीत के बाद भी अंतिम टी20 के लिए भारतीय टीम में बदलाव हो सकता है. अंतिम टी20 के लिए हार्दिक पंड्या एक तेज गेंदबाज और एक धुरंधर बल्लेबाज को मौका दे सकते हैं.

इन बल्लेबाजों को मिल सकता है मौका

सलामी बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत को एक और मौका दिया जाएगा. आप से बता दें कि दूसरे टी-ट्वेंटी में वह सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. दूसर छोर पर होंगे ईशान किशन. नम्बर तीन पर यह तय माना जा रहा है कि सुर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे.

वैसा कुछ एक्सपर्ट्स संजू सैमसन को भी खिलाने का दावा कर रहे हैं. चौथे और पांचवे नंबर पर क्रमश श्रेयस अय्यर और हार्दिक पंड्या आने वाले हैं. इसके बाद दीपक हुड्डा का नंबर आएगा. सुंदर को भी टीम में हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में खिलाया जा सकता है.

तेज गेंदबाजी में होगा बदलाव

तेज गेंदबाजी में हार्दिक पंड्या एक बडा बदलाव ले सकते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो मोहम्मद सिराज के जगह उमरान मलिक को खिलाया जा सकता है. मोहम्मद सिराज को भी हटाना बहुत उचित फैसला नही कहा जायेगा क्योंकि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी उनको टी-ट्वेंटी विश्व कप में कोई मौका नही दिया गया था.

वहीं भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह तो पहले से तय हैं. युजवेंद्र चहल को लंबे समय से टीम से बाहर रखा गया था, तो उनको टीम से बाहर किया नही जाएगा.

ऐसी है संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋषभ पंत( विकेटकीपर), ईशान किशन, सुर्यकुमार यादव/ संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या( कप्तान), दिपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल

Published on November 21, 2022 3:34 pm