दीपिका पादुकोण की हमशक्ल को देख रणवीर सिंह भी खा जाएं धोखा, खूबसूरती में DEEPIKA भी खा जाती हैं मात
दीपिका पादुकोण की हमशक्ल को देख रणवीर सिंह भी खा जाएं धोखा, खूबसूरती में DEEPIKA भी खा जाती हैं मात

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण बहुत ही फेमस एक्ट्रेस हैं। वह एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो बहुत ही ज्यादा फेमस हैं। दीपिका के बारे में फैंस हर छोटी से बड़ी चीज जानना चाहते हैं। वहीं दीपिका रणवीर सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसको देखकर लोग धोखा खा रहे हैं। यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के हमशक्ल की है।

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के दौरान बहुत हिट फिल्में दी हैं। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में शकुन बत्रा, सुधांशु त्रिवेदी और अनन्या पांडे नजर आईं थी।

दीपिका की हमशक्ल का नाम रिजुता घोष देब है

DEEPIKA PADUKON AND RIJUTA GHOSH DEB

बता दें कि रिजुता घोष देब के आंखें दीपिका से हूबहू मिलती हैं। वहीं उनकी हेयर स्टाइल भी दीपिका से काफी मिलती है।

RIJUTA GHOSH DEB

उनके इस तस्वीर को देखकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा दीपिका पादुकोण 2.0। दूसरे फैन ने लिखा कि रणवीर सिंह इस फोटो को देखकर धोखा खा जाएंगे। तो एक ने लिखा कि पहली नजर में मुझे लगा कि दीपिका पादुकोण ही हैं।

ALSO READ: नीतू कपूर का खुलासा जब से आलिया भट्ट दुल्हन बनकर आई है उसने सब बदल दिया है, रणबीर भी उसी की सुनता है

दीपिका ने अब तक नहीं नहीं दिया कोई रिएक्शन

DEEPIKA PADUKON

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने इस फोटो को लेकर अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं यह तस्वीर सोशल मीडिया पर उनके एक फैन ने शेयर किया था। बता दें कि दीपिका हाल ही में रणवीर सिंह के साथ अमेरिका गई थीं। जहां उन्होंने उनके साथ वक्त बिताया और फिर वह मुंबई वापस लौटी। दीपिका ने रणवीर का 37 वां जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

वर्क फ्रंट

DEEPIKA PADUKON

 

बात करें दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की तो दीपिका फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 25 जनवरी 2030 को रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आएंगी।

ALSO READ: विजय माल्या की बेटी को बनाया पर्सनल असिस्टेंट, जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ललित मोदी

Published on July 18, 2022 3:12 pm