deepika padukon and alka lamba - 1

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) काफी चर्चा में बनी रही। वहीं इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज होने के बाद काफी ट्रोल और जमकर वायरल हुआ। इस फिल्म में दीपिका ने केसरिया कलर की बिकनी पहना था, जिसका जोरदार विरोध हुआ।

पॉलिटिकल पार्टियों के लोग इसका विरोध करते नजर आए। वहीं आम लोगों ने भी काफी विरोध किया। भगवा कलर की बिकनी पहनने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी नेता व एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी इस पर आपत्ति जताई थी।  सिर्फ पॉलिटिकल पार्टियां ही नहीं बल्कि आम आदमी भी इस पर काफी आपत्ति जताते हुए नजर आया था।

 दीपिका पादुकोण हैं मुस्लिम

बता दे कि शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान का कुछ लोगों ने समर्थन किया था तो कुछ लोगों ने काफी आलोचना की थी। ऐसे में कांग्रेस नेता अलका लांबा(Congress leader Alka Lamba) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

अलका लांबा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि हमारे देश में 2014 के बाद से एक बढ़कर एक मास्टरपीस पैदा हुए हैं। इस वीडियो में एक शख्स दीपिका पादुकोण को मुस्लिम बता रहा है।

अलका लांबा का वीडियो वायरल

इन दिनों अलका लांबा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें किसी ने 1 चैनल के रिपोर्टर से बात करते हुए कहा था कि दीपिका पादुकोण मुस्लिम हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने लिखा कि कहां से आते हैं ऐसे लोग।

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज होने के बाद बहुत विवाद खड़ा हो गया। लेकिन लोगों ने इस फिल्म को जमकर देखा।

वहीं इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज होने के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, क्योंकि दीपिका पादुकोण ने इस गाने में भगवा रंग की बिकनी पहनी थी। लोगों को किंग खान की ये फिल्म बहुत पसंद आई थी।

ALSO READ: “वो मेरे साथ सोना चाहता था….” प्रियंका चोपड़ा ने खोला बॉलीवुड का काला सच, कहा वो डायरेक्टर मेरे साथ गंदी बात कर रहा था और…