हूबहू दीपिका पादुकोण की कॉपी हैं उनकी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर
हूबहू दीपिका पादुकोण की कॉपी हैं उनकी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर

बॉलीवुड की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। दीपिका को अक्सर उनके पर्सनल लाइफ की वजह से ट्रोल किया जाता है । दीपिका और रणवीर की शादी के बाद उनको फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर बहुत अवेयर रहती हैं।

शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं और यह दोनों की मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। आज हम आपको दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण के बारे में बताएंगे।

दीपिका की बहन हैं उनकी फोटो कॉपी

बता दें कि अनीशा पादुकोण एक गोल्फ प्लेयर हैं। और उनकी भी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा ,है दीपिका पादुकोण की तरह ही उनकी बहन फिजिकली बहुत फिट हैं, क्योंकि वह एक स्पोर्ट्स प्लेयर भी हैं।

इन दिनों दीपिका और उनकी बहन अनीशा की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि दोनों बहने सेम टू सेम दिखती हैं।

कन्नड़ फिल्म से दीपिका ने की थी इंडस्ट्री में एंट्री

बता दें कि दीपिका पादुकोण के स्टाइल और उनके अंदाज को हर कोई फॉलो करता है। एक्ट्रेस ने कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ओम शांति ओम से एक नई पहचान बनाई।

उसके बाद दीपिका पादुकोण को कई सारी फिल्में मिली और ओर सारी हिट होती चली गईं। हाल ही में दीपिका की गहराइयां फिल्म रिलीज हुई थी जो हिट साबित हुई।

खूबसूरती के मामले में दीपिका को टक्कर देती हैं अनीसा

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा एक स्पोर्ट्स प्लेयर हैं। वह बहुत खूबसूरत नजर आती है। वह  इतनी खूबसूरत हैं, क्यों बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती हैं। अनीशा ने गोल्फ प्लेयर भारत का International Baccalaureate   पर इंडिया का प्रतिनिधित्व  कर चुकी हैं।

अनीशा अपने पिता से इंस्पायर है इसलिए  उन्होनें बॉलीवुड में नबही बल्कि स्पोर्ट्स को चुना।  बता दें कि दीपिका के फादर हैं स्पोर्ट्समैन। अनीशा की फोटोस देख फैंस हैरान  हैं।

बता दें कि दीपिका की बहना निशा की तस्वीरें देखकर फैंस हैरान हो गए एक फैन ने कमेंट किया क्या बात है एकदम टू कॉपी तो वही दूसरे ने कहा कि आप दोनों कितने फिट और स्टाइलिश है तीसरे  ने लिखा फैमिली में कितना स्ट्रांग बॉन्ड है।

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण नहीं बनना चाहती हैं अपने पति रणवीर सिंह के बच्चे की मां, खुद बताया वजह