इन 5 दिग्गज खिलाड़ियों को अपना क्रिकेट करियर बचाने के लिए किसी एक फॉर्मेट से करना चाहिए संन्यास का ऐलान
इन 5 दिग्गज खिलाड़ियों को अपना क्रिकेट करियर बचाने के लिए किसी एक फॉर्मेट से करना चाहिए संन्यास का ऐलान

आखिरी टेस्ट मैच में जीत के बाद इंग्लैंड 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं, इंडिया टीम टेस्ट मैच गवाने के बाद इस सीरीज में वापसी करना चाहेगी. 7 जुलाई से यह सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज में कुल 3 मैच खेले जाएंगे. इसमें पहले मैच के लिए इंडिया टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के अलावा टीम के कई और सीनियर खिलाड़ी पहले टी20 के लिए मौजूद नहीं रहेंगे. ये खिलाड़ी टीम में होगा शामिल.

ये खिलाड़ी लेगा टीम में जगह

दीपक हुड्डा

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) इस सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली की जगह खेलते हुए दिखाई देंगे. दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) ने आयरलैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन करके टीम में अपनी एक पुख्ता जगह बना ली है. दीपक हुड्डा इंडिया के लिए अब टी 20 मैचों में 86 की औसत से 172 रन बना चुके हैं. उन्होंने आयरलैंड सीरीज़ में एक अपना पहला शतक लगाया था.

इंडिया के लिए साबित हुआ मैच विनर

Deepak Hooda

 

दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) इंडिया के लिए मैच विनर साबित हुए हैं. आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज के दूसरे मैच में दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) एक मैच विनर साबित हुए थे. उन्होंने दूसरी पारी में शतक लगाकर टीम को मैच जितवाया था. वहीं, इस सीरीज में उन्होंने दो मैचों में 151 रन बनाए थे. दूसरी इनिंग की शतकीय पारी में उन्होंने 6 छक्के और 9 चौके लगाए थे. इस शतक के साथ दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बने.

विराट कोहली की लेगा जगह

टी20 विश्व कप 2022 में खतरे में विराट कोहली की जगह, ये युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में ले सकता है नंबर 3 पर उनकी जगह

दीपक हुड्डा ओपनिंग से लेकर किसी भी पोज़ीशन पर बल्लेबाज़ी करने में सहज हैं. सीरीज के इस पहले मैच में दीपक हुड्डा विराट कोहली के स्थान यानी नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी के लिए आ सकते हैं. इसके बाद बाकी के दो टी20 मैचों में विराट कोहली टीम के लिए मौजूद रहेंगे.

ALSO READ:India Team: इंग्लैंड सीरीज के साथ ही खत्म हुआ इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का करियर, अब संन्यास ही बचा है आखिरी रास्ता