‘उसे पहले ही मैच से खिलाना चाहिए’, इरफान पठान ने टी20 विश्व कप के लिए चुना छठा गेंदबाज, कहा अक्षर बैठेंगे बाहर
‘उसे पहले ही मैच से खिलाना चाहिए’, इरफान पठान ने टी20 विश्व कप के लिए चुना छठा गेंदबाज, कहा अक्षर बैठेंगे बाहर

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मशहूर कमेंटेटर इरफान पठान (IRFAN PATHAN) को लगता है कि टीम इंडिया को दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) की शुरुआत से ही खिलाना चाहिए. हुड्डा को आईसीसी टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) के लिए भारतीय टीम में चुना गया है.

दीपक ने टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने के बाद से काफी अच्छा परफॉर्म किया है, यही वजह कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में मौका दिया गया है. इरफान पठान(IRFAN PATHAN) ने कहा कि टीम इंडिया ने पिछले साले के टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) में छठे गेंदबाज़ी की कमी को महसूस किया था, लेकिन इस बार आपके लिए ये काम दीपक हुड्डा कर सकते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप के होंग छठे गेंदबाज़

इरफान पठान(IRFAN PATHAN) ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा,

“मुझे लगता कि दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को टी20 वर्ल्ड कप के पहले गेम से खेलना चाहिए क्योंकि वह छठे गेंदबाज़ का विकल्प है, जिसके लिए आपने पिछले साल के टी20 विश्व कप में संघर्ष किया था. उन्हें मिडिल ऑर्डर के लिए एक विकल्प चुनना होगा कि वो एक लेफ्ट हेंड बल्लेबाज़ खिलाएं या दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) लेकिन मुझे लगता है कि ये दीपक के पक्ष में जाएगा.”

दीपक को ट्वीट कर दी बधाई

इरफान पठान ने दीपक हुड्डा को टी20 विश्व कप की टीम में चुने जाने के लिए एक ट्वीट कर बधाई दी है. इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“उन सभी खिलाड़ियों को बधाई, जिन्हें टीम इंडिया में टी20 वर्ल्ड खेलने के लिए चुना गया है. यहा बड़ा सौभाग्य है. ये दीपक हुड्डा के लिए क्या मोड़ रहा है. शाबास लड़के.”

ALSO READ: नाइट क्लब में एक महिला प्रियंका चोपड़ा संग शारिरिक संबंध बनाने के लिए पड़ गई थी पीछे, पीछा छुड़ाने के लिए एक्ट्रेस ने किया था ये काम

बाएं हाथ के बल्लेबाज़ को लेकर कही ये बात

इरफान पठान ने बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और अक्षर पटेल को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि टीम इंडिया दाएं हाथ के बल्लेबाज़ के तौर पर सिर्फ एक खिलाड़ी को ही चुनेगी. उन्होंने इस बारे मे बात करते हुए कहा,

“अगर आप दाएं हाथ के बल्लेबाज़ के लिहाज़ से देखते हैं तो ऋषभ पंत अक्षर पटेल से बहुत आगे होंगे. अगर आप स्पिन विकल्प के तौर पर देखते हैं तो अश्विन चहल के साथ खेलेंगे.”

ALSO READ: T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम देख समझ से परे हैं चयनकर्ताओं के ये 4 फैसले