Hardik Pandya को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में मौका देंगे कप्तान केएल राहुल

इंडिया और साउथ अफ्रीका(INDIA vs SAOUTH AFRICA) के खिलाफ होने वाली सीरीज में बस कुछ दिन और फिर 9 जून को हमे सीरीज का पहला मैच देखने को मिलेगा. इस सीरीज को लेकर सभी में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है. इस सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम(DELHI’S ARUN JETLY STADIUM) में खेला जाएगा.

इंडिया टीम ने सीरीज पर कब्ज़ा करने के लिए अभ्यास (PRACTICE) शुरु कर दिया है. टीम में बात जब ऑलराउंडर(ALL-ROUNDER) की आएगी तो सबसे पहला नाम हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) का सामने आएगा. लेकिन ऐसा नहीं हैं. कप्तान राहुल(CAPTAIN RAHUL) हार्दिक से पहले इस ऑलराउंडर(ALL-ROUNDER) को देंगे मौका.

यह खिलाड़ी होगा हार्दिक पांड्या से आगे

Deepak Hooda

अफ्रीका के खिलाफ(IND vs SA) होने वाली इस सीरीज में टीम की कमान केएल राहुल(KL RAHUL) को दी गई है. अब देखना ये होगा कि राहुल अपनी कप्तानी में किस तरह की प्लेइंग इलेवन(PLAYING 11) मैदान पर उतारेंगे. राहुल अपनी इस टीम में ऑलराउंडर(ALL-ROUNDER) के तौर पर दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) को शामिल कर सकते हैं. बीते कुछ सालों से दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. इसके चलते कप्तान राहुल उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं.

ALSO READ: 36 साल के दिनेश कार्तिक के साथ टी20 में डेब्यू किये थे ये खिलाड़ी, अब कार्तिक के अलावा सब कर चुके हैं संन्यास का ऐलान

आईपीएल में मचाया था कहर

Deepak Hooda

आईपीएल 2022(IPL 2022) में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) ने लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. दीपक हुड्डा ने लखनऊ सुपर जायंट्स(LUCKNOW SUPER GAINTS) की तरफ से 15 मैचों में 32.21 और 136.37 के औसक से 451 रन बनाएं हैं. आईपीएल की इन पारियों में दीपक के नाम 4 अर्धशतक भी शामिल रहे.

बता दें, दीपक बल्लेबाज़ी के साथ-साथ अपनी गेंदबाज़ी में भी महारत रखते हैं. मिलिड ऑर्डर में वो टीम के लिए एक अच्छे बल्लेबाज़ साबित हो सकते हैं. वहीं, दीपक के अलावा हार्दिक पांड्या की बात करें तो, हार्दिक इंडिया टीम को कई बार मुश्किलों से निकाल चुके हैं. वो टीम के एक जाने-माने ऑलराइउंडर हैं. अब देखना होगा किसको टीम में जगह मिलेगी.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी नहीं इस दिग्गज से प्रेरणा लेकर ऋषभ पंत बने विकेटकीपर, बचपन से मानते हैं अपना आदर्श