दीपक हुड्डा ने क्यों पहनी प्रसिद्ध कृष्णा के नाम की जर्सी, लोगों ने BCCI को लिया आड़े हाथों
दीपक हुड्डा ने क्यों पहनी प्रसिद्ध कृष्णा के नाम की जर्सी, लोगों ने BCCI को लिया आड़े हाथों

इंडिया टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ के 2 मैचों में जीत हासिल कर सीरीज़ अपने नाम कर ली है. दोनों ही काफी रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. इस जीत के साथ इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 12वीं जीत हासिल की है. इस जीत के साथ इंडिया ने पाकिस्तान के एक और रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

पाकिस्तान के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 11 मैच जीतने का रिकॉर्ड था. इस मैच में लोग दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) की जर्सी में देख हैरान हो गए.

क्यों पहनी दीपक हुड्डा ने प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी

deepka hooda wear prasidh krishna jersey

बता दें, इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) की जगह टीम में आवेश खान(AVESH KHAN) को शामिल किया गया था और दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहन कर मैदान पर मैच खेलने के लिए आ गए थे. मैच की शुरुआत में दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) ने अपनी जर्सी में पीछे नाम की जगह टेप लगा रखा था. लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता गया दीपक की जर्सी से टेप हट गया और उनकी जर्सी पर प्रसिद्ध कृष्णा(PRASIDH KRISHNA) का नाम दिखाई देने लगा.

लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मज़ाक

FANS TROLLED

दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) की इस जर्सी पर प्रसिद्ध कृष्णा का नाम देखकर लोगों ने बीसीसीआई(BCCI) और दीपक हुड्ड(DEEPAK HOODA) का मज़ाक उड़ाना शुरु कर दिया. लोगों ने यहां तक बीसीसीआई(BCCI) से सवाल पूछ लिया कि आपका बजट कम हैं. एक यूज़र ने ट्वीट कर लिखा, ‘दीपर हुड्डा ने प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी क्यों पहन रखी है, बजट कम हैं क्या?

FANS TROLLED

एक दूसरे यूज़र ने कपड़ों की दिक्कत को लेकर मज़ाकिया अंदाज़ में ट्वीट किया. यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दीपक हुड्डा ने प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी क्यों पहनी है. लॉन्ड्री प्रॉब्लम? ऐसे ही कई लोगों ने फनी कमेंट किए. कई तरह मीम शेयर की गईं.