"तुम संन्यास ले लो, तुमसे ना हो पायेगा" भारत की जीत के बाद भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी, टीम से बाहर करने की उठी
"तुम संन्यास ले लो, तुमसे ना हो पायेगा" भारत की जीत के बाद भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी, टीम से बाहर करने की उठी

भारत और वेस्टइंडीज के बिच वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. जहां टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वेस्टइंडीज ने आज भारतीय गेंदबाजों के सामने बेहद ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवरों में 311 रन बोर्ड पर लगाये. वेस्टइंडीज की तरफ से ओपनर बल्लेबाज शाई होप ने शतकीय पारी खेली तो वहीं कप्तान निकोलस पूरन ने आज भी बल्ले से योगदान देते हुए विस्फोटक अंदाज में अर्द्धशतक लगाया.

जीत के बाद भी ट्रोल हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, टीम से बाहर करने की उठी मांग

deepak hooda

भारतीय टीम 311 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो ऐसा लगा ही नहीं कि वो इतने बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही है, पहले कप्तान शिखर धवन सिर्फ 13 रन बनाकर चलते बने उसके बाद शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव भी पवेलियन लौट गये. हालांकि संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर ने भारत के जीत की उम्मीदों को बनाये रखा, दोनों ने अर्द्धशतक लगाया.

भारत को अंतिम समय पर तेज बल्लेबाजी की जरूरत थी, लेकिन दीपक हुड्डा ने बहुत ही धीमी बल्लेबाजी का परिचय दिया, वो जिस तरह की बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं वो कहीं भी नजर नहीं आया. दीपक हुड्डा ने 36 गेंदों में 2 चौके की मदद से सिर्फ 33 रन बनाये, जिसके बाद उन्हें फैंस ने जमकर ट्रोल किया और अगले मैच से बाहर करने की मांग उठाई.

ALSO READ: WI vs IND: 6 6 6 6 6 6 और 4 4 4 मैदान पर आया अक्षर पटेल नाम का तूफान भारत ने 2-0 से वेस्टइंडीज को हराकर जीता सीरीज

हालांकि दीपक हुड्डा का तीसरे मैच से बाहर होना नामुमकिन है, क्योकि भारत के पास इस सीरीज में उनका कोई विकल्प नहीं है. हालाँकि उन्हें इस धीमी पारी की वजह से जमकर ट्रोल किया गया.

आइये देखते हैं कैसे लोगों ने सोशल मीडिया पर भारत की जीत के बाद भी दीपक हुड्डा पर अपना गुस्सा निकाला. यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

 

ALSO READ:IND vs WI Stats: रोमांचक मैच में भारत की जीत के साथ बने कुल 15 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, अक्षर पटेल ने रचा इतिहास