'शतक ठोकते ही ऊपर वाले से बात करने लगे दीपक हुड्डा' शतक का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, देखें वीडियो
'शतक ठोकते ही ऊपर वाले से बात करने लगे दीपक हुड्डा' शतक का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच दो मैच की टी20 सीरीज में दीपक हुड्डा का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के आयरलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप करने का श्रेय दीपक हुड्डा को काफी जाता हैं। खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम के आयरिश टीम के खिलाफ 100 प्रतिशत जीत के रिकॉर्ड को बनाए रखा।

वहीं दूसरे मैच में शतक बनाकर खुद को चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। दीपक हुड्डा में रोहित शर्मा, केएल राहुल और सुरेश रैना के शतक बनाने वाले क्लब में कदम रख दिया है। अब इन तीन खिलाड़ियों के अलावा दीपक हुड्डा ने भी शतक लगाया है। इस सुनहरे पल के लिए दीपक हुड्डा ने काफी इमोशनल सेलिब्रेशन किया है।

दीपक हुड्डा का शतक के बाद सेलिब्रेशन

IND vs IRE: दीपक हुड्डा का आया तूफ़ान अपने 5वें मैच में ही शतक ठोक रचा इतिहास, ऐसा करने वाला बना चौथा बल्लेबाज

इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरह से अच्छी बल्लेबाजी करने के बाद भी दीपक हुड्डा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ स्क्वाड में जगह नहीं दी गई थी। जिसके बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में 47 नाबाद और दूसरे मैच में शतक बनाया है। दीपक हुड्डा ने दूसरे टी20 मैच में 183 के स्ट्राइक रेट से 57 गेंद पर 104 रन की पारी खेली। जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल हैं। वहीं पहले मैच में दीपक हुड्डा ने 47 नाबाद रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने आयरलैंड टीम की तरह से क्रेग यंग, गेराथ डेलानी, कोनोर ओल्फर्ट, जोशुआ लिटिल और मार्क अदैर की गेंदबाजी की क्लास ही लगा दी।

जिसके बाद जब दीपक हुड्डा ने शतक बनाया तब वो काफी इमोशनल नजर आए। शतक बनाने के तुरंत बाद उन्होंने आसमान को देखते हुए भगवान को याद किया और फैंस की तरफ बल्ले से सभी का अभिवादन किया। साथ ही ड्रेसिंग रूम को तरह भी अभिवादन किया। क्रीज पर मौजूद सूर्यकुमार यादव से कुछ पल गले मिलते रहे। दीपक हुड्डा इस दौरान काफी भावुक नजर आय।

यहाँ देखें वीडियो

ALSO READ:IND vs ENG: विराट कोहली फिर बनेंगे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बतौर कप्तान उतरेंगे किंग कोहली

संजू सैमसन ने भी दिखाया दम

‘छोड़ रहा हूं क्रिकेट, फेंक देता हूं बल्ला’ भड़के संजू सैमसन ने दिया था तड़कता भड़कता बयान, जानिए क्या है पूरा माजरा

आयरलैंड के गेंदबाजों पर दोहरी मार पद रही थीं। फॉर्म में मौजूद खिलाड़ी ईशान किशन तीसरे ओवर में ही आउट होकर पवेलियन चले गए। जिसके बाद संजू सैमसन और दीपक हुड्डा ने मिलकर आयरिश टीम के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। 16वें ओवर में संजू सैमसन 42 गेंद पर 183 के स्ट्राइक रेट से 77 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने इस दौरान 9 चौके और चार छक्के लगाए हैं।

Also Read : IND vs ENG: बदल गया भारत बनाम इंग्लैंड के फाइनल टेस्ट का समय, अब इतने बजे शुरू होगा मैच, ECB ने लिया फैसला