दीपक चाहर मालती चाहर
हनीमून पर निकले Deepak Chahar तो बहन मालती ने किया भद्दा मजाक, कहा- भईया वर्ल्ड कप हैं हनीमून पर पीठ का ख्याल रखना

तेज गेंदबाज Deepak Chahar ने जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है। Deepak Chaharर और जया भारद्वाज ने एक पांच सितारा होटल में शादी की। जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने ये जानकारी सभी को दी। उनकी शादी की तस्वीरों में सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया। फैन को तस्वीरें काफी पसंद आई और लोगों ने शेयर भी की। अब ये नया कपल शादी के बाद हनीमून के लिए जा रहें हैं। जिसके विषय में दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया है। साथ ही उन्होंने विश्वकप के लिए अपनी पीठ का भी ध्यान रखें, ये भी कहा है।

मालती चहल ने कहा हनीमून पर पीठ का ध्यान रखना

 

Deepak Chahar और मालती चाहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर एक दूसरे की टांग खींचते नजर आते रहते हैं। साथ ही एक दूसरे को सपोर्ट के कोई भी खड़े रहते है। मालती चाहर को दीपक चाहर के लिए चीयर करते हुए स्टेडियम में लगातार देखा गया है। वो अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए सीएसके की तरह से कई बार मैदान पर आई है। इसी क्रम में जब मालती चाहर ने अपने भाई Deepak Chahar की शादी की तस्वीर को शेयर किया और बधाइयां दी। तब इसी के साथ ही उन्होंने कहा की विश्वकप आने वाला है अपनी पीठ का ध्यान रखना।

दीपक चाहर ने जया भारद्वाज के साथ लिए सात फेरे, सजधज के आई बारात, देखें इनसाइड तस्वीरें
दीपक चाहर ने जया भारद्वाज के साथ लिए सात फेरे, सजधज के आई बारात, देखें इनसाइड तस्वीरें

 

मालती चाहर ने लिखा ” अब लड़की हुई हमारी, आप दोनों को शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं। दीपक चाहर हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ध्यान रखना। आगे विश्व कप है“।

Also Read : Deepak Chahar की बहन की खूबसूरती के सामने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी भरती हैं पानी, देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाई दीपक चाहर की शादी

सोशल मीडिया पर दीपक चाहर की शादी छाई रही। उनके फैंस ने उनका फुल देशी अंदाज़ मे निजी समारोह में शादी को काफी इंजॉय किया। साथ ही काफी तस्वीरें भी शेयर की। दीपक चाहर की बहन मालती चाहर इस दौरान काफी खूबसूरत लग रहीं थी और काफी डांस भी किया। साथ ही दीपक चाहर के भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर ने भी काफी डांस किया। दीपक चाहर और जया भारद्वाज एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहें थे। दीपक चाहर ने सीएसके के मैच के बाद पिछले आईपीएल में जया भारद्वाज को प्रपोज भी किया था। जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Also Read : जानिए कौन है जया भारद्वाज जिससे दीपक चाहर ने की है शादी? प्रसिद्धी में जया का भाई देता है Deepak Chahar को टक्कर