आवेश खान की हुई एशिया कप से छुट्टी, अब दीपक चाहर को मिलेगा प्लेइंग इलेवन में मौका, इन्स्टा पर खुद कही ये बात
आवेश खान की हुई एशिया कप से छुट्टी, अब दीपक चाहर को मिलेगा प्लेइंग इलेवन में मौका, इन्स्टा पर खुद कही ये बात

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) को एशिया कप(ASIA CUP 2022) की स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया है. उन्हें बतौर स्टैंडबॉय खिलाड़ी रूप में रखा गया है. दीपक चाहर लंबे वक़्त बाद टीम में वापस आए थे. दीपक अपनी इंजरी से जूझ रहे थे. बता दें, एशिया कप में भारतीय टीम आज अपना टॉप में पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी.

इस मैच से पहले ही भारतीय टीम को दो बड़े झटक लग चुके हैं. पहले रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JDEJA) टीम से बाहर हुए, जिनकी जगह टीम में अक्षर पटेल (AXAR PATEL) को शामिल किया गया. इसके बाद अब आवेश खान (AVESH KAHN) भी टीम से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है और ऐसा होता है तो वो आज का मैच खेलते नजर आयेंगे.

दीपक ने इंस्टाग्राम से दिया हिंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) भारतीय टीम से बतौर स्टैंडबॉय खिलाड़ी जुड़े हैं. ऐसे में आवेश का फिट न होना दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) के लिए एक मौका बन सकता है. दीपक ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट करके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का हिंट दे दिया है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वो अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में दीपक चाहर ने थ्री इडियट फिल्म का एक डायलोग लिखा, “सक्सेज के पीछे मत भागो, एक्सीलेंस का पीछा करो, सक्सेज झख मारके तुम्हारे पीछे आएगी.”

ALSO READ: Asia Cup 2022: पाकिस्तान के ‘मारो मुझे मारो’ मीम स्टार ने इरफान पठान से कहा एशिया कप हमारा है, पठान के जवाब ने बंद की बोलती

दीपक चाहर साबित हो सकते हैं अच्छे रिप्लेसमेंट

Deepak-Chahar

भारतीय टीम में तेज़ गेंदबाज़ों में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेशा खान ही शामिल थे, ऐसे में आवेश खान का टीम से बाहर होना दीपक चाहर के लिए एक अच्छ मौका साबित हो सकता है.

उन्हें टीम में आवेश के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया जा सकता है. अभी इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि टीम में आवेश की जगह किसे शामिल किया जाएगा.

ALSO READ: एशिया कप से बाहर होने के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने सदमे में किया टी20 से संन्यास का ऐलान, कहा सिर्फ वनडे और टेस्ट ही खेलूंगा

Published on September 4, 2022 3:54 pm